वाराणसी : पेड़ पर चाइना मांझा में फंसे पक्षी को बचाने के लिए पत्रकार ने नगर निगम से मांगी मदद

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Wed, 22 Jun 2022 14:56:54 - By : CHIEF EDITOR

वाराणसी : चेतगंज राजेश स्वीट के पास एक असहाय पक्षी चाइना मंझे की जाल में फंस गया। उसी दौरान वहां से गुजर रहे एक पत्रकार की नजर उसपर पड़ी और उसने उसका विडियो बनाकर खबर बनारस व्हाट्सएप ग्रुप पर डाल दिया। खुद को छुड़ाने के लिए तड़प रहे पक्षी को देखकर सब उसे आजाद कराने का प्रयास कर रहे थे, पर सभी छुड़ाने में असमर्थ थे। जिसके बाद इस विडियो को संज्ञान में लेते हुए मौके पर नगर निगम का दस्ता पहुंचा और उस पक्षी को आजाद कराया। इस ज़िंदादिली के बाद उक्त पत्रकार की क्षेत्र में चर्चा और सराहना की जा रही है।


पत्रकार विकास गौड़ ने बताया कि राजेश स्वीट के पास स्थित पेड़ पर अचानक फड़फड़ाने की आवाज आने लगी तो लोगों ने ऊपर की तरफ देखा तो एक कौआ पेड़ में चाइना मांझे में फंसा हुआ था। लोगों ने कोशिश की पर उसे उससे निकाल नहीं पाए। इस दौरान दो घंटा बीत चुका था। इस बात की जानकारी मुझे हुई तो मैंने एक वीडियो बनाकर पत्रकारों के व्हट्सएप्प ग्रुप पर डालकर मदद की गुहार लगायी।

इस ग्रुप में जुड़े प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों ने इसे देखा और संज्ञान लिया। दो घंटे तक फंसे इस पक्षी को नगर निगम के दस्ते ने लाइट क्रेन के माध्यम से उस तक पहुंचकर उसे आजाद कराया। इसपर नगर निगम के कर्मियों और पत्रकार विकास गौड़ की जमकर सराहना हो रही है।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार