वाराणसी: रामनगर- भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने सुनी पीएम मोदी के मन की बात

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Sun, 26 Jun 2022 14:51:29 - By : SANDEEP KR SRIVASTAVA

वाराणसी: भाजयुमो कार्यकर्तओं ने रामनगर अध्यक्ष अर्जुन शर्मा के नेतृत्व मे श्रीराम एकेडमी रामपुर मंडल के कार्यालय मे रेडियो पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात को सुना। एवं पीएम मोदी के विचारों को आत्मसात करने का भी संकल्प लिया।

मन की बात मे प्रधानमंत्री मोदी ने युवाओं को एक संदेश देते हुए कहा, कि आज के युवा सैटेलाइट के माध्यम से आकाश छूने वाले है।
उन्होंने अपने मन की बात में कहा कि जिस प्रकार से देश के जाबांज खिलाड़ी नीरज चोपड़ा ने गोल जीतकर देश का गौरव बढाया है, इसी तरह आने वाले समय मे भारत देश मे युवा ही इतिहास रचे थे और आगे भी रचेंगे।
मोदी ने मन की बात मे युवा महिलाओं के बारे मे भी चर्चा किया बताया की आज देश मे खेल जगत मे हमारे देश के खिलाडियों का दब-दबा बन रहा है।

इस मौके पर मण्डल अध्यक्ष अर्जुन शर्मा, उपाध्यक्ष आलोक कुमार, महामंत्री विकास बघेल, विकास श्रीवास्तव, शिवम दूबे, इंदू सिंह, आयूष सोनकर, चंदन जायसवाल, सुजित बघेल, अंतु श्रीवास्तव, कमलेश कुमार एवं अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार