वाराणसी : रामनगर - शास्त्री पुल से गंगा नदी मे कूदा युवक, नही हो सकी शिनाख्त

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Mon, 27 Jun 2022 12:32:52 - By : SANDEEP KR SRIVASTAVA

वाराणसी : रामनगर से सामने घाट को जोड़ने वाले शास्त्री पुल से एक युवक ने कूद कर अपनी जान दे दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह लगभग 11 बजे के करीब एक 30 वर्षीय युवक ने सामने घाट पुल से गंगा नदी में छलांग लगा दी। निचे मछली मार रहे गंगा पुत्रों ने जब युवक को कूदते देखा तो बहुत तेजी से अपनी नौका लेकर उस युवक के पास पहुचे, औऱ युवक को पानी से बाहर निकाला लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

युवक के ऊँचाई से कूदने के कारण शायद उसे अंदरूनी चोट लग गई थी जिससे कि उसकी मौत हो गई थी। सूचना पर पहुची रामनगर पुलिस ने युवक के शव को कब्ज़े में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। खबर लिखे जाने तक मृत युवक की नहीं हो सकी शिनाख्त, जांच में जुटी पुलिस।

ज्ञात हो कि पुल पर जाली लगाने के लिए आगाज इंडिया न्यूज ने अपने खबरों के माध्यम से मुहिम चलाई। तब कही जा-कर बड़ी मुश्किल से पुल पर जाली लगने का कार्य शुरू हुआ लेकिन आज तक कई महीनों बाद भी मात्र 10 फ़ीट की जाली नही लगाई जा सकी है। पूछता है आगाज इंडिया अगर जाली का कार्य पूर्ण हो गया होता तो शायद इस तरह से होने वालो हादसों को रोका जा सकता था। हर महिने इस सुसाईड पुल से कई लोग कूद कर अपनी जान दे देते है आखिरकार इन मौतों का ज़िम्मेदार कौन है?

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार