वाराणसी : शिवपुर थानाक्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने घर में घुसकर बुजुर्ग की गोली मारकर की हत्‍या

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Mon, 04 Jul 2022 13:40:22 - By : CHIEF EDITOR

वाराणसी : शिवपुर थाना अंतर्गत इंद्रपुर के शास्त्री धाम कॉलोनी में बालचंद चौधरी (70 वर्षीय) को सुबह करीब साढ़े नौ बजे बाइक सवार हमलावरों ने 70 वर्षीय एक बुजुर्ग को गोली मार दी। मौके पर पहुंची शिवपुर थाने की पुलिस ने बुजुर्ग को घायल अवस्था में उन्हें पहले स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उन्हें ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया है। यहां दोपहर में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बालचंद्र अपने भतीजे की शादी में वाराणसी आए थे। सोमवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे दो मोटरसाइकिल से आए चार अज्ञात हमलावरों ने घर का दरवाजा खटखटाया। घर का गेट खोलते ही घर में घुसकर बरामदे में 70 वर्षीय बालचंद चौधरी के मुंह में बदमाशों ने तीन राउंड गोली मार दी। गाेली मारने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। गोली बालचंद के मुंह के पास से सटा कर मारी गई थी जिसके चलते गोली बालचंद्र के जबड़े में फंसी रह गई थी। बालचंद्र मुम्बई में गन्ने का जूस बेचने का कार्य करते हैं। घर वालों के अनुसार इससे पहले भी बालचंद्र चौधरी पर हमला हो चुका है। पुलिस घटना के कारणों का पता लगा रही है, फिलहाल मामला जमीनी विवाद से जुड़ा हुआ लग रहा है।

घटनास्थल पर पहुंचे एसीपी कैंट लखन सिंह समेत फॉरेंसिक टीम घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है। वहीं आसपास के सीसीटीवी फुटेज की सहायता से हमलावरों की पहचान भी की जा रही है। प्रथम दृष्टया हमलावर दो बाइक से चार की संख्या में आते हुए नजर आ रहे हैं।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार