पीएम नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे के मद्देनजर पुलिस आयुक्त ने की फोर्स की ब्रीफिंग, दिए आवश्यक निर्देश

pm modi in varanasi - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे के मद्देनजर पुलिस आयुक्त ए0 सतीश गणेश ने की फोर्स की ब्रीफिंग, दिये आवश्यक दिशा निर्देश

Wed, 06 Jul 2022 19:09:19 - By : CHIEF EDITOR

वाराणसी : पुलिस आयुक्त ए0 सतीश गणेश ने बुधवार को पीएम मोदी के दौरे को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए लगाई गयी फोर्स की आज बुधवार को ब्रीफिंग की। कल गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने एक दिनी दौरे पर वाराणसी आ रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिगरा स्टेडियम में जनसभा को भी संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री 1800 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।

पुलिस आयुक्त ने ब्रीफिंग के दौरान सभी पुलिसकर्मियों को हिदायत दी कि वो अपना ड्यूटी पॉइंट कार्यक्रम खत्म होने के पहले नहीं छोड़ेंगे। वीवीआईपी मूवमेंट के दौरान सतर्कता बरतेंगे। आने वाले लोगों से विनम्र बर्ताव करेंगे। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जायेगी। पुलिस आयुक्त ए0 सतीश गणेश ने बताया कि गुरुवार को प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर सुरक्षा के मुकम्मल बंदोबस्त किए गए हैं।

प्रधानमंत्री के दौरे के मद्देनजर एसपीजी ने सभी कार्यक्रम स्थलों की कमान अपने हाथ में ले ली है। एनएसजी के सुपर कमांडो कार्यक्रम स्थलों की निगरानी में लगाए गए हैं। एसपीजी के कमांडो भी 24 घंटे मुस्तैद रहेंगे।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार