वाराणसी : रामनगर में बुझे दो घरों के चिराग, गंगा में नहा रहे मौसेरे भाइयों की डूबकर मौत

गंगा में नहाते वक्त दो डूबे - रामनगर हरिचन्द्र घाट के पार गंगा में नहा रहे मौसेरे भाइयों की डूबकर मौत

Sun, 24 Jul 2022 19:06:40 - By : SANDEEP KR SRIVASTAVA

वाराणसी: रामनगर थाना क्षेत्र के हरिचन्द्र घाट के पार गंगा में नहा रहे दो मौसेरे भाई की डूबने से मौत हो गई। दोनों सुबह खेलने की बात कहकर घर से निकले थे और गर्मी में गंगा नहाने रामनगर पहुंच गए थे।

हादसे की सूचना पर पहुंची रामनगर पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों व एनडीआरएफ की मदद से दोनों के शवों को तलाश करवा रही है। वहीं हादसे की जानकारी के बाद दोनों परिवार में कोहराम मच गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मौसेरे भाई 20 वर्षीय रत्नेश श्रीवास्तव पुत्र रूपेश श्रीवास्तव निवासी कटरिया चंदौली व रोहित श्रीवास्तव( 16) पुत्र कृष्ण मुरारी श्रीवास्तव मौसी के घर पर ही रह रहा था। रविवार सुबह दोनों घर से खेलने की बात कहकर निकले थे। इस दौरान वह रामनगर गंगा में नहाने पहुंच गए।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों ही किशोर घाट पहुंचकर नहाने नदी में चले गए। कुछ देर बाद ही, लोगों को उनके चीखने की आवाज आई। जब-तक वहाँ मौजुद लोग कुछ समझ पाते तब- तक काफी देर हो चुकी थी। दोनों बालक गंगा जी के गोद मे समा गए थे। हादसे की सूचना मिलते ही परिजन घटनास्थल पर पहुँचे। परिजनों का रो -रो कर बुरा हाल था।

उधर घटना की सूचना पर पहुँचे रामनगर थाना प्रभारी अश्वनी पांडेय ने नेतृत्व करते हुए गोताखोरों व एनडीआरएफ की टीम के साथ डूबे किशोरों की तलाश करते दिखे।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार