वाराणसी : चोलापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ट्रक से कुचलकर कांवरिया की मौत, ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार

वाराणसी में हुई दुर्घटना : चोलापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ट्रक से कुचलकर जौनपुर के केराकत सिहौली गांव निवासी सुमारू निषाद नामक युवक की हुई मौत

Mon, 25 Jul 2022 20:19:07 - By : CHIEF EDITOR

वाराणसी : चोलापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आज रविवार की देर रात ट्रक से कुचलकर जौनपुर के कांवरिया की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त जौनपुर के केराकत थाना क्षेत्र के सिहौली गांव निवासी सुमारू निषाद (42 वर्ष) के रूप में हुई। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। दुर्घटना के बाद ड्राइवर गाड़ी लेकर भाग निकला।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सोमवार सुबह ग्रामीण पुलिस अधीक्षक ने जिलाधिकारी जौनपुर से मृतक को आर्थिक मदद देने के संबंध में बात की। उन्होंने बताया कि सड़क हादसे में मृत कांवरिए के परिवार को जिलाधिकारी जौनपुर द्वारा पांच लाख रुपये की आर्थिक मदद दी जाएगी। इधर, सुमारू निषाद की मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया। सुमारू निषाद के साधी कांवरियों ने पुलिस-प्रशासन से आर्थिक मदद की गुहार लगाई। जानकारी के मुताबिक, सुमारू निषाद काशी विश्वनाथ मंदिर में जल चढ़ाने के बाद अपने साथियों के साथ घर लौट रहे थे। रात करीब दो बजे दानगंज में तेज रफ्तार ट्रक ने सुमारू को टक्कर मार दी। दुर्घटना से साथियों में कोहराम मच गया।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार