वाराणसी : आटो सवारों ने मुंबई से लौटे यात्री से की अर्दली बाजार में पैसे और मोबाइल की लूट

वाराणसी में हुई लूट : आटो सवारों ने मुंबई से लौटे यात्री के साथ पैसे और मोबाइल की लूट की घटना को दिया अंजाम

Wed, 27 Jul 2022 18:09:10 - By : CHIEF EDITOR

वाराणसी : मुंबई से लौटे यात्री से ऑटो सवारों ने कैंट थाना क्षेत्र के अर्दली बाजार अनौला मैदान के पास लूट की घटना को अंजाम दे दिया। मायानगरी मुंबई में रहकर जीवन यापन करने वाले श्याम नारायण यादव मुंबई से वाराणसी लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस से आज भोर में कैंट स्टेशन पर पहुंचे थे। जहां आटो चालक और चार अन्य लोगों ने लूट यात्री से लूट कर दी।

अपने घर लौटे श्‍याम नारायण ट्रेन से उतरने के बाद अपने गांव बंधवा - धानापुर, जनपद चंदौली जाने के लिए साधन खोज रहे थे। जिसके बाद एक ऑटो में बैठे 4 लोग बैठे हुए मिले और उन्होंने कहा कि हम लोग भी मुगलसराय की ओर ही जा रहे हैं, जिसके बाद श्याम उस ऑटो में बैठ गए। आटो मुगलसराय की तरफ न जाकर कचहरी, अर्दली बाजार से महावीर मंदिर होते हुए अनौला मैदान तक आ गया। जिसके बाद ऑटो में पहले से मौजूद लोगों ने श्याम नारायण के 8000 रुपये और उनके मोबाइल को लूट लिया और मानसिक चिकित्सालय के रास्ते होते हुए सभी आरोपित भाग गए।

इसके बाद पीड़ित द्वारा अर्दली बाजार पुलिस चौकी पर जाकर लिखित शिकायत दी गई। जिसके बाद अर्दली बाजार पुलिस चौकी ने उक्त मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल उस रास्ते में मौजूद प्रमुख सीसीटीवी कैमरों की सहायता से जांच पड़ताल करनी शुरू कर दी। हालांकि अभी तक आरोपितों का पता नहीं चल सका। घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए कैंट इस्पेक्ट प्रभुकांत ने बताया कि आटो का नंबर ट्रेस होते ही सभी बदमाशों को जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा और आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार