वाराणसी : खराब सड़क के वजह से तेज रफ्तार ट्रक ने युवती को कुचला, ट्रक चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

वाराणसी के फूलपुर थानाक्षेत्र में पैदल दवा लेने जा रही युवती को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, PRV ने पीछा कर ट्रक चालक को जौनपुर से किया गिरफ्तार

Wed, 03 Aug 2022 19:03:12 - By : JAGDISH SHUKLA

वाराणसी : फूलपुर थानाक्षेत्र के नेवादा बाजार में एक युवती को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया, जिससे युवती की मौके पर ही मौत हो गयी। प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार अपने भाई के साथ युवती दवा लेने पैदल जा रही थी। सड़क खराब होने की वजह से ट्रक पटरी पर आ गया और युवती को कुचलते हुए फरार हो गया। ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना डायल 112 पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस रिस्पांस व्हीकल (PRV) ने पीछा कर ट्रक चालक को जौनपुर जनपद के नोनारी मंडी के पास पकड़कर गिरफ्तार कर लिया।

मृतका के भाई विशाल ने बताया की युवती फूलुपर थाना के धौरा गांव निवासी संजय सिंह की बेटी रितिका सिंह (20 वर्ष) है। दीदी और मैं दवा खरीदने बरही नेवादा बाजार आये थे। बरही नेवादा की सड़कें खराब होने के कारण विशाल सिंह अपनी स्कूटी को खड़ा कर दिया था और पैदल ही बहन के साथ दवा लेने जा रहे थे तभी अनयंत्रित ट्रक ने पीछे से रितिका को टक्कर मार दी और कुचलते हुए वहां से फरार हो गया। थाना फूलपुर पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया है और आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सड़क खराब होने की वजह से ट्रक चालक ट्रक को लेकर बहुत ज्यादा बाएं आ गया और उसकी जद में रितिका आ गयी। सड़क यदि ठीक होती तो यह हादसा नहीं होता।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार