वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Tue, 29 Aug 2023 21:54:24 - By : SANDEEP KR SRIVASTAVA

वाराणसी: रामनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोलाघाट वार्ड में अयोध्या मैदान के पीछे, एक युवक का मंगलवार की सुबह रस्सी के सहारे पंखे पर लटकता शव मिलने से परिवार में कोहराम मच गया।
सूचना मिलने पर पहुंची रामनगर पुलिस ने परिजनों व पड़ोसियों से पूछताछ के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
युवक ने किन परिस्थितियों में ये आत्मघाती कदम उठाया इसका पता नही चल पाया है।

प्राप्त जानकारी अनुसार रूप श्री के नाम से किला रोड पर स्थित फोटो स्टूडियो संचालक के आवास अयोध्या मैदान के पीछे गोलाघाट वार्ड पर जो की कुछ ही कदमों की दूरी पर है आज सुबह एक हृदयविदारक घटना घटित हो गई।
मिली जानकारी के अनुसार विगत रात को मां और बेटे एक साथ खाना खाकर कमरे में सोने गए आज सोमवार की सुबह बेटा अनम मैथिल छत पर बने कमरे में सोने को बोल कर चला गया।
जब काफी देर तक वो सो कर नही उठा तो मां नाश्ता लेकर छत पर बने कमरे में युवक को देने के लिए गई।लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था। काफी देर आवाज लगाने और पीटने पर भी जब दरवाजा नही खुला तो घरवालों ने किसी तरह दरवाजा की कुंडी तोड़कर कमरें में घुसे।
कमरे के अंदर युवक अनम मैथिल का शव रस्सी के सहारे फंखे से लटकता मिला। इस भयावह दृश्य देखकर मां वही बेहोश हो कर गिर गई,और घरवालों में कोहराम मच गया। लोगों ने घटना की जानकारी रामनगर पुलिस को दी,मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रामनगर थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजह पता चल पाएगी।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार