वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

Fri, 22 Mar 2024 00:08:49 - By : SAMAR BAHADUR SINGH

वाराणसी : मंडुआडीह थाना क्षेत्र के बरेका परिसर से सटे जलालीपट्टी क्षेत्र के रहने वाले सोनू नामक युवक की देर रात बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैली जिसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

घटनास्थल पर आगाज इंडिया की वाराणसी टीम से बातचीत करते हुए क्षेत्रीय लोगों ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार रात जलालीपट्टी नई बस्ती निवासी सोनू यादव सड़क पर खड़ा था। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक उसके पास आकर रुके और बातचीत करने लगे। बदमाशों ने पहले गाली-गलौज की और फिर पिस्टल निकालकर सीधे फायर झोंक दिया। गोली सीधे सोनू के सिर में लगी और वह तड़पकर मौके पर गिर पड़ा। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। जिसके बाद हमलावर फायरिंग करते हुए तेजी से मौके से फरार हो गए। वारदात के बाद हडकंप मच गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस और युवक के परिजनों को सूचना दी।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस द्वारा लहूलुहान युवक को तुरंत बीएचयू ट्रॉमा सेंटर लेकर जाया गया। पुलिस की टीम स्थानीय लोगों की सूचना के अनुसार हमलावरों की तलाश में जुटी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर लोगों से पूछताछ की और मामले में जानकारी जुटाई। वहीं कुछ देर बाद एसीपी समेत पुलिस के आलाअधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस घटना का कारण आपराधिक तत्वों से रंजिश मान रही है। इसके लिए मंडुवाडीह थाने की पुलिस टीम के अलावा कमिश्नरेट की स्वाट टीम को लगाया गया है।

संवादाता : आशुतोष सिंह व कैमरामैन : दिलीप कुमार की रिपोर्ट।

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

मिर्जापुर: विहिम गौ रक्षा संगठन को धारदार बनाने और प्रांतीय अधिवेशन के लिए बुलाई गई बैठक-मनोज प्रजा.

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

वाराणसी: रामनगर- पंखे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में परिवार