AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 CHIEF EDITOR 🕛 08 MAY 2021 ⚡ 1437

वाराणसी : भाजपा पार्षद का आरोप, 16 हज़ार की आबादी में बांटने को दिए 30 किट - कैसे करेंगे वितरण ?

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : कोरोना से लड़ने के लिए सरकारें और जिला प्रशासन हर संभव कोशिश कर रहे हैं, लेकिन ये प्रयास कारगर साबित नहीं हो रहे हैं। लोग कोरोना के इस रूप के प्रति सचेत नहीं हो रहे हैं और इसके भयावह अंजाम को नजरअंदाज कर रहे हैं। हाल ही में नगर निगम वाराणसी की तरफ से वाराणसी शहर के 90 वार्डों के सभासदों को 30-30 कोरोना किट और सभी वार्डों की निगरानी समिति के अध्यक्षों को ऑक्सीमीटर, थर्मल स्कैनर मास्क उपलब्ध करवाया गया था। ये किट कोरोना के माइल्ड लक्षण वाले लोगों को वितरित करनी थी।

भाजपा पार्षद किट को अब नगर निगम को वापस करने की तैयारी में हैं। शहर के वार्ड नंबर 71 बंगाली टोला के भाजपा पार्षद चन्दन मुखर्जी ने बताया कि हमारे वार्ड में 16 हज़ार की आबादी है ऐसे में 30 किट हम क्या करेंगे। न हमें ऑक्सीमीटर दिया गया है और ना ही थर्मल स्कैनर, आखिर हम कैसे करेंगे दवा का वितरण। चन्दन ने आरोप लगाया कि कई सारे पार्षद बीमार हैं, उनकी सुध आज तक न मेयर ने ली और ना ही नगर आयुक्त ने। हम लोगों को बिना बताये ही अपने चहेतों के साथ मिलकर ये किट बांटे गए हैं, जो की काफी नहीं हैं।

बंगाली टोला के पार्षद चन्दन मुखर्जी ने बताया कि हमें वार्ड में बनायीं गयी कोरोना निगरानी समिति का अध्यक्ष बनाया गया है, पर नाही हमें ऑक्सीमीटर दिया गया है और ना ही हमें थर्मल स्कैनर दिया गया है जबकि अख़बारों में छपा है कि सभी को ऑक्सीमीटर और थर्मल स्कैनर दिया गया है, ताकि जो पात्र है उसे ही दवा मिले। चन्दन मुखर्जी ने नगर आयुक्त और नगर स्वास्थ्य अधिकारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि सभी जगह वैक्सीनेशन का कार्य चल रहा है, लेकिन अभी तक नगर निगम के किसी भी पार्षद का वैक्सीनेशन नहीं करवाया गया है, जबकि सबसे ज़्यादा पब्लिक डीलिंग हमारी ही होती है। रोज़ 500 लोग हमारे पास आते हैं अपनी समस्या लेकर।

पार्षद चन्दन मुखर्जी ने कहा कि यदि हम आज ये एलान करवाएं कि कोरोना किट बांटना है तो 500 लोग आ जायेंगे 30 को तो मिल जाएगा पर बाकी के 470 यही कहेंगे पार्षद जी ने हम लोगों को मौत के मुंह में छोड़ दिया। चन्दन मुखर्जी ने सफाई कर्मियों का धन्यवाद दिया कि वो इस महामारी में हर गली, चौराहों पर सेनिटाइज़ेशन कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जो बड़ी गाड़ियों से सेनीटाइज़ेशन हो रहा है वो बस अधिकारियों और उनके चहेतों के घरों पर हो रहा है।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
वाराणसी : भाजपा पार्षद का आरोप, 16 हज़ार की आबादी में बांटने को दिए 30 किट - कैसे करेंगे वितरण ?, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
CHIEF EDITOR
08/05/2021
610
3
Google News + AMP Verified