AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 CHIEF EDITOR 🕛 24 JUL 2021 ⚡ 2965

माँ ने चलती ट्रेन से बच्चे को बाहर फेंका, पिता ने ऐसे बचाई बच्चे जान...

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

उत्तर प्रदेश : वैसे यूपी राज्य किसी ना किसी कारण से सुर्ख़ियों में रहता है। अभी हाल ही में जो मामला देखने को मिल रहा है वह प्रयागराज का है। प्रयागराज में एक मां अपने बच्चे को चलती ट्रेन से नीचे फेंक देती है। इतना देखने के बाद ही बच्चे के पिता चलती ट्रेन से नीचे कूदकर 1 साल के बच्चे को सुरक्षित बचा लेते हैं। साक्षात दर्शन करने वालो के अनुसार बताया जा रहा है कि बच्चा नीचे गिर कर लगभग 100 मीटर पीछे तक चला गया था हालांकि अभी बच्चा पूरी तरह से सुरक्षित है। आपको बता दें कि यह मामला यमुना पार के सिल्वी जंक्शन का है। जिस समय यह हुआ तब वहां मौके पर आरपीएफ और जीआरपी दोनों ही उपस्थित थे। उन्होंने पिता और बच्चे को नजदीक के अस्पताल में पहुंचाया।

बताया जा रहा है कि डॉक्टरों ने बच्चों कोमल को पट्टी कर दिया है और इस वक्त वह पूरी तरह से स्वस्थ है। अब उसे किसी तरह की परे शानी नहीं है। मीडिया द्वारा मिल रही जानकारी के अनुसार प्रयागराज मंडल के छिवकी जंक्शन से बीते गुरुवार की सुबह लगभग 7:43 मिनट पर जनता एक्सप्रेस मुंबई की तरफ जा रही थी। इसी ट्रेन में चुनार मिर्जापुर से कोच नंबर B2 में सीट संख्या 41042 पर पति शिवम के साथ-साथ उनकी पत्नी अंशु सिंह अपने 1 वर्ष के छोटे बच्चे के साथ मुंबई जा रहे थे।

वहां मौजूद जानकारों के अनुसार शिवम सिंह मुंबई में सिक्योरिटी गार्ड के रूप में कार्यरत है। कोविड के दौरान लॉकडाउन लगने पर शिवम सिंह मुंबई से लौटकर घर आ गया था। घर आने के बाद दुबारा स्थिति ठीक होने पर अपनी पत्नी के साथ घर जा रहा था। इसी दौरान उसकी पत्नी से कुछ कहा सुनी हो गई थी। जिसके बाद ही शिवम सिंह की पत्नी आवेष में आकर अपने 1 साले के बच्चे को चलती ट्रेन से नीचे फेंक देती है।

इस मामले में छिवकी स्टेशन पर मौजूद आरपीएफ इंस्पेक्टर जीएस उपाध्याय (GS Upadhyay) का कहना है कि “पारिवारिक मामला होने के कारण जीआरपी और आरपीएफ ने कोई मामला दर्ज नहीं किया है। लेकिन बच्चा ख तरे से बाहर है। लोगों के मुताबिक महिला की दिमागी हालत ठीक नहीं थी। बाद में महिला अपने पति से माफी मांगती हुई नजर आ रही है। हाल मामले को आपसी सहमति के साथ सुलझा लिया गया है।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
माँ ने चलती ट्रेन से बच्चे को बाहर फेंका, पिता ने ऐसे बचाई बच्चे जान..., varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
CHIEF EDITOR
24/07/2021
1019
3
Google News + AMP Verified