AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 CHIEF EDITOR 🕛 11 AUG 2021 ⚡ 1071

वाराणसी : कैंट रेलवे स्टेशन को अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए देर रात चौकी इंचार्ज रोडवेज़ का पैदल गश्त

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : बाबा काशी विश्वनाथ की नगरी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की संसदीय क्षेत्र काशी में यूं तो कोई ऐसा क्षेत्र नहीं जहां भीड़ न होती हो, और हो भी क्यूँ न काशी एक धरोहर है जहां सैलानी बारहों माह घूमने आते हैं। काशी की एक और पहचान हैं जिसके चित्र मात्र को देखकर कोई भी बता सकता है की यह कैंट रेलवे स्टेशन है। काशी आने के लिए अधिकतर लोग रेल का ही सहारा लेते हैं लेकिन यहाँ के मुख्य रेलवे स्टेशन कैंट के बाहर रेड़ी-ठेले पर दुकान लगाने वालों ने मानो सारे नियम कानून और डर-भय को ताख पर रख दिया है। कई बार रेलवे और जिला प्रशासन ने कैंट रेलवे स्टेशन के अवैध अतिक्रमण को हटाने का प्रयास किया लेकिन वो असफल रहे।

लेकिन इस बार अतिक्रमणकारीयों को चौकी इंचार्ज रोडवेज़ सुफियान खान ने अतिक्रमणकारी को कुछ अलग ही अंदाज में समझाया और लाउड हेलर से अतिक्रमणकारीयों को समझते हुए कहा की यह वाराणसी है और काशी का प्रथम द्वारा है। यह साफ़ रहेगा और यह मै कराकर ही रहूंगा। इसके लिए मैं दृढ संकल्प लिया हूं। चाहे इसके लिए मुझे अपनी जान ही क्यों न देनी पड़े। मै संकल्प लिया हूं कि भोले बाबा की नगरी को स्वच्छ करूंगा तो करूंगा। चाहे जिस स्तर पर जाना होगा मै जाऊँगा। बेहतर यही होगा कि आप सुधर जाओ। अतिक्रमणकारियों को आगे चेतावनी देते हुए चौकी इंचार्ज द्वारा कहा कि पुलिस से ना उलझो विकास दूबे बनने की ना सोचो।

चौकी इंचार्ज का यह तेवर देखकर अतिक्रमणकारियों में खलबली मच गई जिसके बाद अतिक्रमणकारी अपने समानों को दौड़ते-भागते हटाते हुए दिखे। बता दें की चौकी इंचार्ज रोडवेज़ मंगलवार की देर रात अचानक दल-बल के साथ गश्त पर निकले गए। इस कार्यशैली से प्रभावित राहगीर और यात्री इसकी प्रशंसा करते हुए दिखे।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
वाराणसी : कैंट रेलवे स्टेशन को अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए देर रात चौकी इंचार्ज रोडवेज़ का पैदल गश्त, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
CHIEF EDITOR
11/08/2021
626
3
Google News + AMP Verified