AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 CHIEF EDITOR 🕛 24 AUG 2021 ⚡ 1951

अतुल राय दुष्कर्म केस : घोसी सांसद अतुल राय पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली लड़की ने तोड़ा दम

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : घोसी सांसद अतुल राय के दुष्कर्म केस में पीड़िता के मरने की सूचना सामने आ रही है। यूपी कॉलेज छात्रसंघ के पूर्व उपाध्यक्ष रह चुके सत्यम राय व पीड़िता ने बीते 16 अगस्त 2021 को सुप्रीम कोर्ट के सामने आत्मदाह का प्रयास किया था और गंभीर अवस्था में दोनों को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में एडमिट कराया गया था। जहां युवती के साथी ने 4 दिन पहले दम तोड़ दिया, डॉक्टरों के अनुसार पीड़िता को बचाने की बहुत कोशिश हुई लेकिन सेप्टीसीमिया होने के कारण उसकी हालत बिगड़ती चली गई थी। जिसके बाद आज सुबह पीड़िता ने 11 बजे दम तोड़ दिया है। दिल्ली से वाराणसी तक इस जानकारी के बाद हड़कंप मचा हुआ है।


बता दें की पीड़िता ने आत्मदाह के पहले अपने मित्र सत्यम के साथ एक फेसबुक लाइव किया था, पीड़िता और उसके साथी ने कई बार फेसबुक लाइव कर सांसद अतुल राय, उनके समर्थकों पर सोशल मीडिया व अन्य माध्यम से लगातार धमकी देने का आरोप लगाते रहे। बीते साल नवंबर और दिसंबर में दोनों ने कई बार वीडियो जारी कर खुद को मानसिक रूप से प्रताड़ित किये जाने का आरोप लगाया था और जान देने की धमकी दी थी। यहां तक लिखा कि वाराणसी पुलिस ने उनके फोन को ब्लाक कर दिया है और उनकी सुनवाई नहीं हो रही है। रेप आरोप अतुल राय से मिलकर पुलिस वाले उसका उत्पीड़न कर रहे हैं। जिसमे उसने खुद को प्रताड़ित करने का आरोप वाराणसी पुलिस, तत्कालीन एसएसपी अमित कुमार और रिटायर्ड आईपीएस अमिताभ ठाकुर पर लगाया था।


आत्मदाह की घटना के बाद योगी सरकार घटना के बाद हरकत में आई सरकार ने वाराणसी के तत्कालीन एसएसपी अमित पाठक को गाज़ियाबाद डीआईजी के पद से हटा दिया था। वाराणसी कैंट के एसओ और मामले की विवेचना कर रहे दरोगा को भी निलंबित कर दिया गया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए बुधवार 18 अगस्त को राज्य सरकार ने एसआईटी के हवाले जांच कर दी थी। इसी मामले में अमिताभ ठाकुर को 24 अगस्त को सुबह 11 बजे उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती बोर्ड कार्यालय तलब किया गया था।


क्या था पूरा मामला ?


पूरा मामला दो साल पहले लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान शुरू हुआ। घोसी से बसपा के टिकट पर ताल ठोकने गाजीपुर के भावरकोल निवासी अतुल राय उतरे थे। चुनाव की तैयारी के दौरान ही पहली मई 2019 को युवती ने वाराणसी के लंका थाने में अतुल राय पर रेप का मुकदमा दर्ज कराया। केस दर्ज कराते ही राजनीतिक सरगर्मी बढ़ी और अतुल राय भूमिगत हो गये। चुनाव के दौरान अतुल राय गायब ही रहे। चुनाव जीतते ही आत्मसमर्पण किया और कोर्ट ने जेल भेज दिया। तभी से अतुल राय जेल में बंद हैं।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
अतुल राय दुष्कर्म केस : घोसी सांसद अतुल राय पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली लड़की ने तोड़ा दम, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
CHIEF EDITOR
24/08/2021
1032
3
Google News + AMP Verified