AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 CHIEF EDITOR 🕛 29 AUG 2021 ⚡ 1588

वाराणसी : भूत-प्रेत और अंधविश्वास के चक्कर में लाठी-डंडे से मारपीट, 60 साल के बुजुर्ग की मौत

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : भवानीपुर गांव के दलित बस्ती में आज सुबह दो पक्षों में भूत-प्रेत करने के मामले को लेकर लाठी-डंडे से जमकर मारपीट हुई जिसमें 60 वर्ष के एक बुजुर्ग की मौत हो गई एवं परिवार की तीन अन्य महिलाएं भी घायल हुई। घटना की सूचना पाकर घटनास्थल पर शिवपुर पुलिस व डीसीपी वरुणा जोन विक्रांत वीर, एडीसीपी वरुणा, एसीपी कैंट पहुंचे और घटना से संबन्धित अन्य जानकारी दोनों पक्षों से ली।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राजेंद्र के छोटे भाई के परिवार के लोगों ने उस पर हमला किया था। शनिवार की रात को दोनों पक्षों में भूत-प्रेत करने-कराने को लेकर बात-विवाद हुआ था। जिसके बाद आज रविवार की सुबह फिर से विवाद हुआ। मारपीट करने के बाद राजा के परिवार के सदस्य फरार हो गए। बस्ती में तनाव देखते हुए एहतियातन पुलिस बल की तैनात की गई है। पीड़ित परिवार की ओर से तहरीर दी जा रही है और मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं मृतक राजेंद्र की बहु काजल का आरोप है कि कल रात में भी मृतक राजेंद्र और उसके छोटे भाई के परिवार में लड़ाई हुई थी, जिसके बाद मामला शांत हो गया था, पर अचानक आज छोटे भाई के परिवार वालों ने घर में घूसकर लाठी-डंडा से मारपीट शुरु कर दिया। जिसके बाद पुलिस भी आई थी, लेकिन पूछताछ कर वापस लौट गई। पुलिस यदि प्रकरण को गंभीरता से लेती और दोनों पक्षों पर रात में ही कार्रवाई की गई होती तो यह घटना नहीं घटती। जो पुलिसकर्मी आए थे, उन पर भी कार्रवाई होनी चाहिए।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
वाराणसी : भूत-प्रेत और अंधविश्वास के चक्कर में लाठी-डंडे से मारपीट, 60 साल के बुजुर्ग की मौत, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
CHIEF EDITOR
29/08/2021
730
2
Google News + AMP Verified