AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 AAKASH TIWARI 🕛 09 SEP 2021 ⚡ 2053

वाराणसी : चोर मस्त जनता त्रस्त - चोर दे रहे पुलिस को खुली चुनौती, 2 बंद मकानों में बेखौफ़ चोरियां

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : एक तरफ जहां पुलिस लगातार अपराधियों पर नकेल कसने का दावा कर रही है और वांछित अभियुक्तों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही कर रही है। वहीं दूसरी ओर कुछ चोर इस से बेखबर और निडर हो कर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। जनपद में आए दिन चोरी और चैन स्नेचिंग का मामला देखने को मिल रहा हैं, पर पुलिस सिर्फ कागजी कोरम पूरा करने में लगी हुई है। जनपद में चोरों का हौसला इतना बुलंद है की वो फौजी के मकान में घुसकर चोरी करने से भी नहीं हिचक रहे हैं।

जनपद में आज दो चोरियों की जानकारी मिली पहली चोरी की घटना थाना मंडुआडीह अंतर्गत नई बस्ती, चौकी-मड़ौली में हुई। जहां चोरों ने फौजी रवींद्र यादव के बंद मकान का ताला तोड़कर करीब पौने दो लाख रुपये के आभूषण चुरा ले गए। जिसकी जानकारी सुबह पड़ोसियों ने मकान के मालकिन को दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार रवींद्र यादव पंजाब में पोस्टेड है। पत्नी मीनू यादव अपने दो बच्चों के साथ यहाँ रहती हैं। उन्होने बताया कि मंगलवार को वह अपने बच्चों संग आदर्श नगर अपने मायके चली गई थीं। सुबह पड़ोसियों द्वारा सूचना मिली की घर ताला टूटा हुआ है। जिसके बाद वो अपने पिता रामलाल के साथ यहाँ पहुंची। चोरों द्वारा पहले मंजिल का ताला तोड़कर कमरे के अंदर रखा संदूक जिसमें गहने रखे हुए दे उसे तोड़कर उसमें रखे मंगलसूत्र सहित लगभग पौने दो लाख रुपये के गहने उड़ा ले गए।

दूसरी घटना शिवपुर थाना अंतर्गत कादीपुर क्षेत्र में हुई जहां गुरुदयाल सेठ अपने परिवार के साथ रहते है। 03 सितंबर को वो अपने परिवार के साथ अपने बेटे के नए मकान के गृह प्रवेश में शामिल होने मध्य प्रदेश गए थे। आज सुबह वापस आए तो मेन गेट का ताला टूटा हुआ दिखा। जिसके बाद वो अंदर गए और कमरों में सामान फैला हुआ और अलमारी खुली हुई देखी और तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी। जानकारी के मुताबिक दो माह पूर्व ही छोटे बेटे की शादी हुई थी और दोनों बहुओं का गहना और कैश पैसा अलमारी में रखा हुआ था। परिवार वालों के अनुसार कुल 3 लाख के आभूषण और 25-30 हजार रुपए गायब हुए हैं।

उक्त दोनों ही घटनास्थल पर पुलिस के साथ ही फारेंसिक टीम के साथ पहुंचे और घटनास्थल की जांचकर साक्ष्य इकट्ठा किये। अब देखने वाली बात यह होगी की इस तरह से हो रही बेखौफ़ चोरियों पर पुलिस द्वारा कब तक लगाम लगाया जा सकेगा और आम जन फिर से चैन की नींद सो सकेंगे।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
वाराणसी : चोर मस्त जनता त्रस्त - चोर दे रहे पुलिस को खुली चुनौती, 2 बंद मकानों में बेखौफ़ चोरियां, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
AAKASH TIWARI
09/09/2021
972
2
Google News + AMP Verified