AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 AAKASH TIWARI 🕛 12 SEP 2021 ⚡ 1137

वाराणसी : 300 ग्राम सोना चुराने के आरोप में बहनोई ने साले को पीट-पीटकर मार डाला, मुकदमा दर्ज

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : रेशम कटरा इलाके के आभूषण कारोबारी ने 300 ग्राम सोना चुराने के आरोप में अपने रिश्तेदारी के साले को पीट-पीट कर मार डाला। रेशम कटरा इलाके में करीम की दुकान पर अशरफ अली का बेटा सलमान काम करता था। करीम का आरोप है कि शनिवार को सलमान ने उसकी दुकान से 300 ग्राम सोना चुरा लिया। इसे लेकर रात में करीम और उसके साथियों ने सलमान की बुरी तरह से पिटाई की और सोना देने को कहा।

मारपीट के दौरान सलमान की हालत बिगड़ गई तो उसे आनन-फानन कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पताल ले जाया गया। सलमान की हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने उसे बीएचयू अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद करीम और उसके साथी सलमान का शव उसके घर पर छोड़ कर भाग निकले। आरोपी और उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ सलमान के पिता अशरफ ने चौक थाने में गैर इरादतन हत्या समेत अन्य मामले में मुकदमा दर्ज कराया है जिसके बाद पुलिस सभी की तलाश कर रही है।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
वाराणसी : 300 ग्राम सोना चुराने के आरोप में बहनोई ने साले को पीट-पीटकर मार डाला, मुकदमा दर्ज, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
AAKASH TIWARI
12/09/2021
496
1
Google News + AMP Verified