AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 AAKASH TIWARI 🕛 15 SEP 2021 ⚡ 2792

वाराणसी : सोना चुराने के आरोप में जान से मारने वाले दुकानदार सहित 4 को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : रेशम कटरा इलाके के आभूषण कारोबारी ने 300 ग्राम सोना चुराने के आरोप में अपने रिश्तेदारी के साले (सलमान) को पीट-पीट कर मार डाला था। इस प्रकरण में सलमान के पिता अशरफ अली की तहरीर पर चौक थाने पर मुकदमा अपराध संख्या 77/2021 की धारा 342/304 दर्ज किया था। जिसके बाद पुलिस मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बीती रात जालपा देवी तिराहे से इस मामले में कलीम निवासी D 39/25A कोदई चौकी, थाना दशाश्वमेध, गोविन्द सेठ निवासी S 16/55 कादीपुर थाना शिवपुर, राहुल सेठ निवासी N 11/99 A-1-K रानीपुर महमूरगंज थाना भेलूपुर और सचिन सहदेव उर्फ बाबी निवासी D 54/77 जडूमण्डी थाना लक्सा जनपद वाराणसी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।


डीसीपी काशी ज़ोन अमित कुमार ने बताया कि शनिवार को कर्णघंटा स्थित कटरे में गोविंद नामक सर्राफा व्यवसायी ने 300 ग्राम सोने की सफाई करने हेतु कलीम को दिया था। कलीम ने उस सोने को अपने कारीगर (सलमान) को सफाई करने हेतु दे दिया, जिसे लेकर सलमान को दूसरी जगह (छत्तातले) जाना था। जिसके बाद सलमान को रास्ते में ही 02 अज्ञात लोग मिले जो सलमान को बहला-फुसला कर उपरोक्त सोना टप्पेबाजी करते हुए ले लिए और गलियों के अन्दर से भाग गए। जिसके बाद घटना की जानकारी सलमान द्वारा कलीम को दी गई। तिलमिलाए कलीम ने अपने दुकान पर ही मौजूद अपने साथियों के साथ सलमान को मारना-पीटना और सोने के बारे में पूछना शुरू कर दिया। सलमान को इतनी बुरी तरीके से मारा-पीटा गया की उसकी हालत खराब हो गयी। घबराए सभी आरोपियों द्वारा आनन-फानन में सलमान को कबीरचौरा अस्पताल ले जाया गया, जहां से ट्रामा सेंटर ले जाते समय रास्ते में ही सलमान की मौत हो गयी।


डीसीपी काशी जोन अमित कुमार ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो संदिग्ध टप्पेबाज़ों की फोटो जारी की है। उन्होने जनता से अपील की है की अगर यह दोनों व्यक्ति कहीं दिखाई दें तो तत्काल पुलिस को सूचना दें। सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखते हुए उसे 5 हज़ार रुपए का इनाम भी दिया जायेगा।


तत्काल पुलिस को 112 पर सूचना दें

गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में सब इन्स्पेक्टर स्वतन्त्र सिंह, सब इन्स्पेक्टर सौरभ पाण्डेय, सब इन्स्पेक्टर प्रकाश सिंह व आरक्षी रामबाबू मिश्रा, आरक्षी प्रदुम्न पाल ने मुख्य भूमिका निभाई।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
वाराणसी : सोना चुराने के आरोप में जान से मारने वाले दुकानदार सहित 4 को पुलिस ने किया गिरफ्तार, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
AAKASH TIWARI
15/09/2021
919
3
Google News + AMP Verified