AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 AAKASH TIWARI 🕛 16 SEP 2021 ⚡ 1786

भदोही : ट्रक खड़ी कर आराम कर रहे ड्राईवर और खलासी को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

भदोही : भदोही कोतवाली क्षेत्र के इंदिरा तिराहा पुल के पास ट्रक खड़ी कर के सो रहे ट्रक चालक और खलासी को दो अज्ञात लोगों ने बुधवार की रात में गोली मार दी। घायलों में नन्हे लाल कठेरिया(25) पुत्र रामनरेश खलासी विशाल(18) पुत्र सर्वेश सिंह है दोनों ही जनपद फर्रुखाबाद (फतेहगढ़) के निवासी है।

पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने बताया कि इंदिरा तिराहा पुल के पास रात करीब 11 बजे सड़क के किनारे ट्रक को चालक नन्हेलाल ने खड़ा कर दिया था और आराम करने लगा था। जिसके बाद दो अज्ञात बदमाशों ने ट्रक का गेट खुलवाया और खोलते ही गोली मार दी।

चिकित्सकों द्वारा खलासी के गले में गोली लगने की कारण स्थिति गंभीर बताई गई और चालक की स्थिति अभी सामान्य बताई गई है। ट्रक चालक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और बदमाशों की तलाश की जा रही है। पुलिस अधीक्षक भदोही रामबदन सिंह द्वारा घटना स्थल का जायजा लिया गया और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
भदोही : ट्रक खड़ी कर आराम कर रहे ड्राईवर और खलासी को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
AAKASH TIWARI
16/09/2021
873
3
Google News + AMP Verified