AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 AAKASH TIWARI 🕛 16 SEP 2021 ⚡ 1295

वाराणसी : कार से मोबिल गिरने का झांसा देकर उच्चक्कों ने दिनदहाड़े CA का ज्वेलरी से भरा बैग उड़ाया

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : जनपद की पुलिस के इतनी कड़ाई और कार्यवाही के बाद भी टप्पेबाजों का गिरोह डरने का नाम नहीं ले रहा है। कल ही डीसीपी काशी जोन अमित कुमार ने 300 ग्राम सोने की टप्पेबाजी करने वालों के सीसीटीवी फुटेज जारी कर आम जन से टप्पेबाज़ों की सूचना पुलिस को देने की अपील की थी। जिसके बाद आज सुबह पांडेयपुर चौराहे पर पेशे से चार्टेड अकउंटेंट शशिकांत गुप्ता जो संजय नगर कॉलोनी पहड़िया, पांडेयपुर स्थित अपने दफ्तर से पहड़िया सेंट्रल बैंक के लॉकर में गहने रखने जा रहे थे। उनसे एक युवक ने गाड़ी से मोबिल टपकने की बात कहकर गुमराह किया, जिसपर चालक और CA गाड़ी से बाहर निकलकर गाड़ी चेक करने लगे। इतने में युवक ने मौका देखकर शातिर तरीके से कार की पिछली सीट पर रखे लैपटॉप व ज्वेलरी बैग को लेकर फरार हो गया।

पीड़ित CA शशिकांत ने बताया की मेरा पर्सनल लॉकर सेन्ट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया में है। मैं बैंक के लॉकर में जेवरात रखने जा ही रहा था की पांडेयपुर चौराहे के पास एक लड़के ने बताया कि आप की गाड़ी से मोबिल गिर रहा है। जिसके बाद मैं और मेरा ड्राइवर नीचे उतरे और गाड़ी का बोनेट खोलकर देखने लगे। इतने में टप्पेबाज़ युवक बैग लेकर रफू चक्कर हो गया। उस बैग में मेरा एक और बैग था, जिसके अंदर एक हार, एक चूड़ी, चार सिकड़ी, एक झुमका और कान का टप्‍स और अंगूठी रखी हुई थी।

पुलि‍स के अनुसार चार्टेड अकउंटेंट ने लि‍खि‍त तहरीर दी है, जिसपर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मुकदमा अपराध संख्या 339/2021 है और धारा 420, 406 में मुकदमा पंजीकृत कर जांच की जा रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर टप्पेबाज की तलाश कर रही है और पुलिस के अनुसार जल्द ही टप्पेबाज को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
वाराणसी : कार से मोबिल गिरने का झांसा देकर उच्चक्कों ने दिनदहाड़े CA का ज्वेलरी से भरा बैग उड़ाया, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
AAKASH TIWARI
16/09/2021
637
1
Google News + AMP Verified