AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 AAKASH TIWARI 🕛 18 SEP 2021 ⚡ 1161

Ola Electric Scooters मचा रहा धमाल, मिले 50,000 से ज्यादा प्री ऑर्डर - जाने कीमत और फीचर्स

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

नई दिल्ली : ओला इलैक्ट्रिक स्कूटर ( Ola Electric Scooter ) के मार्केट में आने की तारीख, कीमत और फीचर्स जानने का हर कोई इंतेजार कर रहा है। अभी कुछ दिनों पहले ही Ola Electric S1 and Ola Electric S1 Pro की लॉन्चिंग हुई। जिसके बाद लोगों में ओला इलैक्ट्रिक स्कूटर ( Ola Electric Scooter ) को लेकर लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। गुरुवार दोपहर तक परचेज विंडो खुलने के बाद अब तक 50,000 से ज्यादा लोगों ने इसे खरीदने के लिए ऑर्डर दिये हैं। पहले इसकी बूकिंग के लिए भी होड मची थी जिसमें 1 लाख से ज्यादा लोगों ने 500 रुपये की बूकिंग राशि देकर इसे बूक किया था। जिसके बाद अब इसके ऑर्डर देने के लिए 20000 हजार रुपये देने हैं। कंपनी के अनुसार अब तक Ola S1 और S1 Pro Electric Scooters के लिए कुल 600 करोड़ रुपये की धनराशि रिसीव हुई हैं। जो यह बताती है की ओला इलैक्ट्रिक स्कूटर लोगों को तेजी से अपनी तरफ आकर्षित कर रही है।

Ola Electric S1 को 99,999 रुपये और Ola Electric S1 Pro की कीमत 1,29,999 रुपये रखी गई है। अगर आपने भी ओला इलैक्ट्रिक स्कूटर के लिए ऑर्डर किया है और किसी वजह से आप इसे कैन्सल करना चाहते हैं, तो आप स्कूटर के डिस्पच होने से पहले किसी भी समय इसे ओला कस्टमर केयर से बात कर अधिक जानकारी ले सकते हैं।

Ola S1 और Ola S1 Pro के निर्माता द्वारा इसमें रोज़मर्रा की जरूरत को देखते हुए कई कमाल के फीचर्स दिए जा रहें हैं। जिस फीचर्स ने लोगों को अपनी ओर सबसे ज्यादा आकर्षित किया है वो है इसका माइलेज जिसमें कंपनी ये दावा कर रही है की ओला इलैक्ट्रिक स्कूटर अपने सिंगल चार्ज में 181 किलोमीटर तक का सफर तय करने में सक्षम है। कंपनी का यह भी दावा है की इसकी टॉप स्पीड 115 किलोमीटर प्रति घंटे तक की होगी। इसमें आगे पीछे करने के लिए रिवर्स गियर, गाड़ी को रोड पर बेहतर और सुरक्षा देने के लिए फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक, क्रूज कंट्रोल, बेहतरीन MoveOS ऑपरेटिंग सिस्टम, ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ 3 जीबी रैम, 4G, मोबाइल कनैक्ट करने के लिए Wifi और Bluetooth, कस्टमाइजेबल इंजन साउंड, म्यूजिक, वॉयस कंट्रोल और प्रोक्सिमिटी अनलॉक जैसे कई खास फीचर्स इसमें उपलब्ध हैं। कंपनी के ये दावे असल में कितने दमदार साबित होते हैं ये देखने वाली बात होगी।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
Ola Electric Scooters मचा रहा धमाल, मिले 50,000 से ज्यादा प्री ऑर्डर - जाने कीमत और फीचर्स, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
AAKASH TIWARI
18/09/2021
542
3
Google News + AMP Verified