AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 AAKASH TIWARI 🕛 25 SEP 2021 ⚡ 2632

VARANASI : वकील ने कचहरी में सुसाइड नोट लिखकर खाया जहर, लगाया परिवार को प्रताड़ित करने का आरोप

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : शुक्रवार को फूलपुर थाना क्षेत्र के सगुनहां निवासी अधिवक्ता देवेंद्र कुमार मिश्रा ने सात पन्नों का सुसाइड नोट लिखकर वाराणसी कचहरी परिसर में जहर खा लिया। जिसके बाद अधिवक्ता को पं. दीनदयाल अस्पताल ले जाया गया, जहां से शिव प्रसाद गुप्ता कबीरचौरा मंडलीय चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया।

अधिवक्ता ने सेंट्रल व बनारस बार के अध्यक्ष व महामंत्री के नाम लिखे अपने सुसाइड नोट में पट्टिदारों, सीओ पिंडरा और बाबतपुर चौकी इंचार्ज सहित एक कोचिंग संचालक व होटल संचालक के साथ मिलकर खुद को और अपने परिवार को तीन महीने से लगातार प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। अधिवक्ता ने आगे लिखा की मेरी पत्नी ने गांव में आधा बिस्वा जमीन खरीदी थी, जिसे होटल संचालक द्वारा लगातार जमीन छोडऩे के लिए मेरे परिवार पर दबाव बना रहा है। चौकी इंचार्ज बाबतपुर उनके घर बेवजह की छापेमारी करने चले आते हैं। वहीं 14 व 15 सितंबर को सीओ साहब ने मुझे अपने कार्यालय बुलाया और जमीन को छोडऩे को कहा। मैं पुलिस की इस प्रताड़ना से थक चुका हूं, इसलिए मैं यह कदम उठा रहा हूं। डॉक्टरों के अनुसार अधिवक्ता की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है।

सीओ पिंडरा अभिषेक पांडेय ने अधि‍वक्‍ता के आरोपों की जानकारी से इनकार किया है। कहा कि, मैंने उनका लेटर नहीं पढ़ा है। मगर जहां तक मुझे जानकारी है कि‍ उनके खि‍लाफ पहले से 7-8 मुकदमें पंजीकृत हैं। इनमें जमीन संबंधि‍त वि‍वाद भी शामि‍ल हैं। उनके द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच की जाएगी।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
VARANASI : वकील ने कचहरी में सुसाइड नोट लिखकर खाया जहर, लगाया परिवार को प्रताड़ित करने का आरोप, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
AAKASH TIWARI
25/09/2021
1029
1
Google News + AMP Verified