AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 AAKASH TIWARI 🕛 27 OCT 2021 ⚡ 1316

वाराणसी : दवा कारोबारी की पत्नी ने की खुदकुशी, पति ने बताया अवसाद से ग्रस्त थी पत्नी - पुलिस मौजूद

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : चितईपुर थाना अंतर्गत सुंदरपुर के रहने वाले दवा कारोबारी की पत्नी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। प्राप्त जानकारी के अनुसार दवा कारोबारी पवन दास की लंका पर मेडिकल स्टोर है। पवन की शादी जौनपुर जिले के मुंगरा बादशाहपुर की अंजू गुप्ता (46 वर्ष) के साथ हुई थी। पवन के दो बच्चे हैं। बड़ा बेटा दर्श 16 साल और दिव्यांश 14 साल का है। पिछले कुछ समय से पत्नी किसी चीज को लेकर अवसाद में रह रही थी और पूछने पर कुछ बताती नहीं थी।

पत्नी प्रतिदिन दोपहर में लंका स्थित दुकान पर आती थी और देर शाम तक वापस लौटती थी। लेकिन मंगलवार को वो दुकान पर भी नहीं आई। रात में करीब 10 बजे मैं दुकान से घर पहुंचा, खाना खाने के बाद बच्चों के साथ बगल वाले कमरे में सोने चला गया। बुधवार की सुबह जब मैं जगा तो अंजू नहीं दिखी, जिसके बाद मैं बगल वाले कमरे को जाकर खटखटाया और बाहर से आवाज दी। लेकिन कोई जवाब नहीं आया जिसके बाद जब मैंने खिड़की से झांककर देखा तो अंजु रस्सी के सहारे लटकी हुई थी। फिर शोर मचाते हुए पुलिस को सूचना दी।

घटनास्थल पर पहुंची चितईपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और फॉरेंसिक टीम को सूचित किया। घटनास्थल से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है, पुलिस द्वारा पति से पूछताछ की जा रही है।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
वाराणसी : दवा कारोबारी की पत्नी ने की खुदकुशी, पति ने बताया अवसाद से ग्रस्त थी पत्नी - पुलिस मौजूद, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
AAKASH TIWARI
27/10/2021
648
3
Google News + AMP Verified