AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 CHIEF EDITOR 🕛 06 MAR 2022 ⚡ 1021

UP ELECTION 2022 : डिस्पैच सेंटरों का जायजा लेने पहुंचे पुलिस आयुक्त और जिला निर्वाचन अधिकारी

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

UP ELECTION 2022 : विधानसभा चुनाव 2022 के सातवें चरण में जनपद वाराणसी में कल 07 मार्च को मतदान होना है। जिसके लिए रविवार को निर्धारित जगहों से पोलिंग पार्टियां अपने-अपने बूथों के लिए रवाना हुईं। वहीं पुलिस आयुक्त ए. सतीश गणेश और जिला निर्वाचन अधिकारी कौशल राज शर्मा डिस्पैच सेंटरों पर बंदोबस्त परखने के लिए पहुंचे। पुलिस आयुक्त ने कहा कि पोलिंग पार्टियों के साथ सुरक्षाकर्मी डिस्पैच हो रहे हैं। सुचारु रूप से प्रक्रिया चल रही है। मतदानकर्मियों के हर बस का एक यूनिक नंबर दिया गया है। हमारी कोशिश है कि तय समय से पहले सुरक्षाकर्मी और मतदानकर्मी अपने बूथ तक पहुंच जाएं।

वाराणसी कमिश्नरेट में मतदान के लिए सीआरपीएफ़ की 40 कंपनियां लगाई गई हैं। स्थानीय और दूसरे जनपदों से अलग-अलग रैंक के करीब 2500 पुलिसकर्मी की ड्यूटी मतदान हेतु लगाई गई हैं। बैरियर्स पर पिकेट्स बनाए गए हैं। सेक्टर और जोनल मजिस्ट्रेट के साथ भी सुरक्षाकर्मी तैनात हैं।

पुलिस आयुक्त ए. सतीश गणेश ने मतदानकर्मियों से बात की और उनका हालचाल पूछा। पहड़िया मंडी स्थित डिस्पैच सेंटर पर जिला निर्वाचन अधिकारी कौशल राज शर्मा ने कहा कि पोलिंग पार्टियां सामग्री एकत्र और मिलान करने बाद बूथ पर जा रही हैं। मतदानकर्मियों को मतदान खत्म होने के बाद यहीं आकर EVM और अन्य सामान जमा करना होगा। जनपद वाराणसी में यूपी कॉलेज, पहड़ियां मंडी, जगतपुर, उदय प्रताप इंटर कॉलेज और क्रिश्चियन नर्सरी को डिस्पैच सेंटर बनाया गया है।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
UP ELECTION 2022 : डिस्पैच सेंटरों का जायजा लेने पहुंचे पुलिस आयुक्त और जिला निर्वाचन अधिकारी, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
CHIEF EDITOR
06/03/2022
423
1
Google News + AMP Verified