AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 CHIEF EDITOR 🕛 07 APR 2022 ⚡ 948

वाराणसी : ट्रैफिक पुलिस ने कचहरी मार्ग पर चलाया अभियान, कार्रवाई करते हुए किया कई गाड़ियों का चालान

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : एसीपी यातायात अमित कुमार पांडेय के नेतृत्व में कचहरी और विकास भवन मार्ग पर आज चले अभियान के तहत सड़क पर बेतरतीब ढंग से खड़ी बाइक व अन्य वाहनों को यातायात पुलिस ने पार्किंग स्थल पर खड़ा करवाया, सड़क पर गलत तरीके से पार्क किये गये वाहनों के विरूद्ध कार्रवाई कराते हुए कुल 45 वाहनों का चालान किया गया। और इसी दौरान लोगों को जागरूक भी किया गया। ताकि लोग अपने-अपने वाहनों को पार्किंग स्थल में खड़ा करें और सड़क खाली रहे।

यातायात पुलिस के इस अभियान के दौरान नगर निगम की प्रवर्तन टीम भी साथ रही। गुरुवार को कुल 1863 दोपहिया वाहन व 187 चार पहिया वाहनों को पार्किंग पार्किंग स्थल पर खड़ा करवाया गया।

ट्रैफिक पुलिस ने आम नागरिकों से अपील की है कि न्यायालय कार्य के समय अपने वाहनों को नवनिर्मित पार्किंग में ही पार्क करते हुए यातायात के सुगम संचालन में ट्रैफिक पुलिस कमिश्नरेट का सहयोग करें। जिससे यातायात व्यवस्था में सुधार के साथ-साथ किसी को परेशानी का सामना न करना पड़े।

एक नजर इधर भी : शहर के कई बड़े प्रतिष्ठानों के सामने अवैध रूप से वाहन खड़े होते हैं। जिससे आमजन को समस्याओं का सामना करना पड़ता है और यह जाम का भी कारण बनती है। सुंदरपुर पुलिस चौकी के सामने एक प्रतिष्ठान के पास कुछ ऐसा ही हाल बना हुआ है, पुलिस चौकी के ठीक सामने ही जब ये हाल हो तो अन्य क्षेत्रों की क्या दशा होगी। यहाँ अवैध रूप से बेतरतीब ढंग से लोग अपने वाहन खड़े करके प्रतिष्ठान पर आनंद लेते हैं। जिससे स्थानीय लोगो को समस्या का सामना करना पड़ता है। ज्ञात हो की डीएलडबल्यू लंका मार्ग पर एंबुलेंस इत्यादि का आना जाना आम तौर पर ज्यादा लगा रहता है। ऐसे में इस तरह से सड़क पर खड़े वाहनों के कब्जे से कई बार एंबुलेंस इत्यादि को भी भरी मशक्कत करनी पड़ती है।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
वाराणसी : ट्रैफिक पुलिस ने कचहरी मार्ग पर चलाया अभियान, कार्रवाई करते हुए किया कई गाड़ियों का चालान, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
CHIEF EDITOR
07/04/2022
394
2
Google News + AMP Verified