AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 CHIEF EDITOR 🕛 30 APR 2022 ⚡ 1248

वाराणसी : पूर्व विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह को ठगने वाला गिरफ्तार, 30 लाख की कर डाली थी शापिंग

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : रोहनियां विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह के ड्राइवर ने ठगी कर ली। आनलाइन शापिंग वैबसाइट के जरिए ढेरों सामान मंगाए और धोखाधड़ी करते हुए उनके ही खाते से 30 लाख रुपये कर ली, इनमें ज्यादातर डीजे सिस्टम के हैं। ठगी की जानकारी होने पर पूर्व विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह की ओर से मुकदमा कायम कराया गया और लिखाए गए मुकदमें की जांच के दौरान ड्राइवर की करतूत पुलिस के सामने आयी।

साइबर क्राइम थाना सारनाथ ने उसे गिरफ्तार करते हुए उसके पास से लगभग आठ लाख रुपये के सामान बरामद किया। पकड़े गए आरोपित विवेक कुमार को मीडिया के सामने लाते हुए घटना से संबन्धित जानकारी मीडिया को दी गई। नोडल अधिकारी साइबर क्राइम अभिषेक पाण्डेय ने बताया कि रोहनिया थाना क्षेत्र के औढ़े निवासी पूर्व विधायक सुरेन्द्र नारायण सिंह ने चार अप्रैल को साइबर क्राइम थाना में मुकदमा दर्ज कराया था। उन्होंने बताया था कि मेरा खाता विधानसभा लखनऊ स्थित बैंक में है। इसमें विधायक पद से संबंधित सेलरी आती है। मेरे खाते से किसी ने मेरी जानकारी के बिना धोखे से वर्ष 2019 से 2021 के बीच लगभग 30 लाख रुपये की आनलाइन शापिंग की है।

नोडल अधिकारी साइबर क्राइम अभिषेक पाण्डेय की निगरानी में टीम गठित करके जांच शुरू की गयी। बैंक व आनलाइन शांपिग कम्पनियों से लगातार जानकारी हासिल करने पर पू‌र्व विधायक के ड्राइवर मिर्जापुर सिखर के गौरिया गांव निवासी विवेक कुमार की संलिप्तता सामने आयी। शुक्रवार को उसे करसड़ा विद्युत उपकेंद्र के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
वाराणसी : पूर्व विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह को ठगने वाला गिरफ्तार, 30 लाख की कर डाली थी शापिंग, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
CHIEF EDITOR
30/04/2022
720
3
Google News + AMP Verified