AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 CHIEF EDITOR 🕛 01 MAY 2022 ⚡ 3738

चंदौली : गैंगस्टर को पकड़ने गई पुलिस की परिवार संग मारपीट करने का आरोप, बेटी ने लगाई फांसी

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

चंदौली : रविवार शाम लगभग चार बजे गैंगस्टर एक्ट के आरोपित कन्हैया यादव की गिरफ्तारी के लिए उसके घर में दबिश दी गई। कन्हैया के न मिलने पर पुलिस उसके छोटे भाई को अपने साथ ले गई। आरोप है कि दबिश के दौरान घर की महिलाओं ने विरोध किया तो महिला पुलिस ने उनके साथ मारपीट की। इससे गूंजा वहीं बेहोश होकर गिर पड़ी। पुलिस के जाने के बाद आरोपित की 27 वर्षीय बेटी गुड़िया ने आत्महत्या कर लिया तो दूसरी छोटी बेटी गूंजा पुलिस की पिटाई से काफी जख्मी हो गई, जिसके बाद उसका उपचार चल रहा है। इस घटना से संबंधित एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें युवती का शव पड़ा हुआ है और एक व्यक्ति द्वारा यह बोला जा रहा है कि हमारी बड़ी बहन की हत्या का पुलिस वालों ने कर दी है, हमें न्याय चाहिए।

जानकारी पाकर क्षेत्र के लोग आक्रोशित हो उठे और ग्रामीणों ने जमानिया-सैयदराजा मुख्यमार्ग को मनराजपुर के पास सड़क जाम कर जमकर तांडव किया। गुजर रही एक एंबुलेंस के शीशे जहां लोगों ने तोड़ दिए वहीं बाइक से जा रहे दो पुलिस वालों से मारपीट की। इसमें एक सिपाही को गंभीर चोट आई है, जिसका इलाज कराया जा रहा है। घटना की जानकारी पाकर एसपी अंकुर अग्रवाल और डीएम संजीव सिंह कई थानों के फोर्स संग मौके पर पहुंचे। डीएम ने घटना को गंभीरता से लिया और पीड़ित परिवार को न्याय का भरोसा दिया। पूर्व सांसद रामकिशुन यादव के साथ सपा विधायक ने डीएम से इस पूरे मामले की न्यायिक जांच की मांग की और इसकी जानकारी सपा प्रमुख अखिलेश यादव को दी।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट किया कि जिस पुलिस को असीमित अधिकार देकर योगी जी गुंडागर्दी करा रहे हैं एक दिन वही पुलिस भष्मासुर बनकर भाजपाइयों को भी नहीं बख्शेगी। लोकतंत्र में मर्यादा. राजधर्म व सुचिता होती है लेकिन इस भाजपा शासनकाल में सब खत्म हो चुका है।

वहीं पुलिस अधीक्षक, चंदौली अंकुर अग्रवाल ने कहा की मामले में जांच कराई जा रही है। यदि पुलिस की लापरवाही सामने आती है तो कार्रवाई की जाएगी। प्रथम दृष्टया लग रहा है कि घरेलू कारण या आत्महत्या से युवती मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी। शांति व्यवस्था के लिए पर्याप्त संख्या में पुलिस बल मौजूद है।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
चंदौली : गैंगस्टर को पकड़ने गई पुलिस की परिवार संग मारपीट करने का आरोप, बेटी ने लगाई फांसी, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
CHIEF EDITOR
01/05/2022
2000
2
Google News + AMP Verified