AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 CHIEF EDITOR 🕛 02 MAY 2022 ⚡ 2270

भोजपुरी : अभिनेता खेसारी लाल यादव की पत्नी और बेटी को मिली दुष्कर्म की धमकी, सरकार से न्याय की मांग

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

पटना : भोजपुरी के जाने माने कलाकार और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव को सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए एक वीडियो में उनकी पत्नी और बेटी को दुष्कर्म की धमकी दी गई है, जिसके बाद खेसारी लाल यादव द्वारा धमकी देने वाले व्यक्ति के खिलाफ ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डीजीपी एस0के0 सिंघल से कार्रवाई करने की मांग की गई है।

यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया की भगवा दुपट्टा ओढ़े आरोपी व्यक्ति ने सुपरस्टार को निर्देशित अत्यधिक अपमानजनक भाषाओं के बीच यादव की पत्नी और बेटी के साथ दुष्कर्म करने की धमकी दी। हमने सीएम नीतीश कुमार और डीजीपी एसके सिंघल से उस व्यक्ति के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने का आग्रह किया है। आरोपी मानसिक रूप से बीमार लग रहा है। वह न केवल मुझ पर अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहा है, बल्कि मेरी पत्नी और बेटी को दुष्कर्म करने की धमकी भी दे रहा है।

आगे उन्होंने कहा की मुझे प्रशासन से न्याय मिलने की उम्मीद है और उस जहरीले व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी, मैं इसकी उम्मीद करता हूँ। मैं यह फैसला अपने प्रशंसक पर छोड़ता हूं कि मैं उसके खिलाफ क्या करूंगा। मैं अपने प्रशंसकों के लिए रहता हूं और हमेशा उनके सुझावों का पालन करता हूं।

स्रोत : आईएएनएस

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
भोजपुरी : अभिनेता खेसारी लाल यादव की पत्नी और बेटी को मिली दुष्कर्म की धमकी, सरकार से न्याय की मांग, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
CHIEF EDITOR
02/05/2022
1342
2
Google News + AMP Verified