AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 CHIEF EDITOR 🕛 07 MAY 2022 ⚡ 674

वाराणसी : बरेका उच्‍च अश्‍व शक्ति रेल इंजनों के अतिरिक्‍त पुर्जों की मांग एकत्री बैठक संपन्‍न

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : बरेका कीर्ति कक्ष में आयोजित उच्‍च अश्‍व शक्ति रेल इंजनों के मरम्‍मत हेतु स्‍पेयर, मैटेरियल और विश्‍वसनीयता से संबंधित दि्वदिवसीय बैठक का आज दिनांक 07 मई को समापन हुआ। इस अवसर पर रेलवे बोर्ड के प्रमुख कार्यकारी निदेशक/विद्युत इंजीनियर (रोलिंग स्‍टॉक) श्री किशोर कुमार, निदेशक यांत्रिक इंजीनियर/ट्रैक्‍सन श्री हरीश चन्‍द्र भट्ट ने बैठक को सम्‍बोधित करते हुए क्षेत्रीय रेलों को उच्‍च अश्‍व शक्ति के रेल इंजनों के पुर्जों की मांग के अनुसार आपूर्ति बनाए रखने तथा उनकी आपूर्ति में सुधार हेतु सुझाव दिये।

उन्‍होंने उच्‍च अश्‍व शक्ति रेल इंजनों के अतिरिक्‍त पुर्जों में होने वाली सामान्‍य कमियों पर भी विस्‍तृत रूप से प्रकाश डाला तथा इनकी गुणता एवं आपूर्ति में सुधार पर बल दिया। बैठक में बरेका के प्रमुख मुख्‍य सामग्री प्रबंधक श्री अशोक कुमार राठौर, प्रमुख मुख्‍य विद्युत इंजीनियर श्री राजेश कुमार राय, प्रमुख मुख्‍य यांत्रिक इंजीनियर श्री अमिताभ तथा क्षेत्रीय रेलों से आये हुए प्रतिनिधियों ने भी उच्‍च अश्‍व शक्ति रेल इंजनों के मरम्‍मत के संबंध में स्‍पेयर, मैटेरियल और विश्‍वसनीयता के संबंध में अपने-अपने विचार व्‍यक्‍त किये।

इस दि्वदिवसीय बैठक के दौरान क्षेत्रीय रेलों से अतिरिक्‍त पुर्जों की मांग के एकत्रीकरण के साथ ही उच्‍च अश्‍व शक्ति रेल इंजनों के पुर्जों की आपूर्ति से संबधित विभिन्‍न तकनीकी विषयों एवं इनके वारण्‍टी क्‍लेम्‍स पर भी चर्चा की गयी। अन्‍त में धन्‍यवाद् ज्ञापन बरेका के वरिष्‍ठ यांत्रिक इंजीनियर/स्‍पेयर श्री महेश प्रताप ने किया।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
वाराणसी : बरेका उच्‍च अश्‍व शक्ति रेल इंजनों के अतिरिक्‍त पुर्जों की मांग एकत्री बैठक संपन्‍न, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
CHIEF EDITOR
07/05/2022
255
1
Google News + AMP Verified