AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 CHIEF EDITOR 🕛 10 MAY 2022 ⚡ 1863

वाराणसी : मंडुवाडीह थाने के चालक मैनेजर सिंह चौहान ने 4 वर्षीय गुमशुदा को परिजनों से मिलवाया

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : कमिश्नरेट वाराणसी के मंडुवाडीह थाने के जीप चालक मैनेजर सिंह चौहान ने मोढैला के समीप से भदोही से भटक कर आये मासूम को परिजनों से मिलवाया।

मिली जानकारी के अनुसार मंडुवाडीह थाने के चालक मैनेजर सिंह चौहान थाने के किसी कार्य से जा रहे थे तभी उन्हें मोढैला तिराहे के समीप 4 वर्षीय बालक रोते हुए दिखाई पड़ा तो उन्होंने उसे बिस्किट व पानी पिलाकर थाने लाये और बच्चे को दुलार पुचकार कर पूछा तो बच्चे ने अपना नाम प्रीतम पुत्र अजय सोनी निवासी ग्राम तारापट्टी जिला भदोही बताया जिस पर बच्चे के परिजनों को सूचना दी गयी तो मासूम का पता चलने पर बच्चे के दादा सुक्खू को पुलिस ने उनकी सुपुर्दगी में दिया।

बच्चे के दादा ने बताया की वह लोग मोढैला पर एक निजी हॉस्पिटल में रिश्तेदार को देखने आए थे तभी बच्चा खेलते हुए आज ही गुम हो गया था। कांस्टेबल मैनेजर सिंह चौहान के इस कार्य की लोग क्षेत्र में प्रशंसा कर रहें।

खबर स्रोत : पत्रकार कृष्ण कुमार

manager singh chauhan

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
वाराणसी : मंडुवाडीह थाने के चालक मैनेजर सिंह चौहान ने 4 वर्षीय गुमशुदा को परिजनों से मिलवाया, manager singh chauhan, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
CHIEF EDITOR
10/05/2022
766
2
Google News + AMP Verified