AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 CHIEF EDITOR 🕛 12 MAY 2022 ⚡ 1463

वाराणसी : ट्रैफिक पुलिस ने ग्रीन कॉरिडोर बनाकर 9 मिनट में BHU पहुंचाया एम्बुलेंस, बचाई मरीज की जान

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : आज गुरुवार को ट्रैफिक पुलिस ने शहर में ग्रीन कॉरिडोर बनाकर मरीज की जान बचाई। पांडेयपुर स्थित न्यूरोसीटी अस्पताल से सर सुन्दरलाल अस्पताल बीएचयू तक मरीज के एम्बुलेंस के लिए ग्रीन कॉरिडोर बनाकर महज 9 मिनट में अस्पताल पहुँचाया। ट्रैफिक पुलिस वाराणसी कमिश्नरेट ने इस ग्रीन कॉरिडोर को ट्विटर पर साझा करते हुए कहा है कि भविष्य में यदि किसी को आपत स्थिति में ग्रीन कॉरिडोर की आवश्यकता पड़ती है तो ट्रैफिक पुलिस हमेशा तत्पर है।

ट्रैफिक पुलिस कमिश्नरेट वाराणसी से न्यूरोसीटी अस्पताल ने संपर्क किया और मरीज की गंभीर स्थिति को मद्देनजर रखते हुए ग्रीन कॉरिडोर के माध्यम से मदद करने की गुहार लगायी। जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस लाइन से वायरलेस घनघना उठा और ट्रैफिक पुलिस के इंस्पेक्टर स्कार्ट वाहन लेकर फ़ौरन ही न्योरोसिटी हॉस्पिटल पहुंचे, सभी चौराहों पर ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को अलर्ट कर दिया गया। वायरलेस के माध्यम से सभी चौराहे और भीड़भाड़ वाले क्षेत्र को अलर्ट करते हुए महज 9 मिनट के अंदर पांडेयपुर चौराहा, हुकुलगंज, ताड़ीखाना तिराहा, चौकाघाट चौराहा, लहरतारा पुल, लहरतारा चौराहा, मंडुआडीह चौराहा, बीएलडब्लू होते हुए सर सुन्दर लाल अस्पताल पहुंचाया।

बता दें की वाराणसी ट्रैफिक पुलिस पूर्व में भी कई बार ऐसे सराहनीय कार्य करते हुए बीएचयू हॉस्पिटल से एयरपोर्ट तक ग्रीन कॉरिडोर बनाकर मरीजों की जान बचा चुकी है। एम्बुलेंस ड्राइवर विवेक ने कहा की हमेशा मरीजों को लेकर आता जाता रहता हूं पर पहली बार इतनी जल्दी पांडेयपुर से बीएचयू पहुंचा हूँ।

UP traffic police green corridor

ट्रैफिक पुलिस ग्रीन कॉरिडोर

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
वाराणसी : ट्रैफिक पुलिस ने ग्रीन कॉरिडोर बनाकर 9 मिनट में BHU पहुंचाया एम्बुलेंस, बचाई मरीज की जान, UP traffic police green corridor, ट्रैफिक पुलिस ग्रीन कॉरिडोर
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
CHIEF EDITOR
12/05/2022
704
3
Google News + AMP Verified