AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS
🔰 CHIEF EDITOR 🕛 13 MAY 2022 ⚡ 1730

वाराणसी : मंडुवाडीह थाने से चंद कदम दूर स्थित गेस्ट हाउस में तथाकथित पत्रकारों के सह पर चल रहा अवैध धंधा

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के चांदपुर की ओर जाने वाले मार्ग पर 200 मीटर की दूरी पर स्थित एक गेस्ट हाउस की आए दिन गोपनीय शिकायत व खबर स्थानीय लोगों द्वारा मिलती रहती है। पूर्व में भी हमारे आगाज इंडिया न्यूज़ द्वारा ऐसे गेस्ट हाउस व लॉज के विरुद्ध शिकायत मिलने पर खबर लिखी जाती रही है। प्रशासन व संबन्धित अधिकारियों को अवगत कराते हुए कार्यवाही भी कराई गई है। लेकिन क्या हो जब पत्रकार जैसे औहदे पर होने के बाद भी लोग पत्रकारिता के बल पर गलत कार्यों को बढ़ावा देने लगें। जिसके बाद खुलेआम जिस्मफरोशी व नशा करने का अड्डा बनाकर उक्त गेस्ट हाउस में धंधा तेजी से फल फूल रहा है। जिससे क्षेत्रीय लोगों में रोष व्याप्त है।

क्षेत्रीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मंडुवाडीह से चांदपुर की ओर जाने वाले मार्ग पर स्थित एक गेस्ट हाउस में सुबह होते ही बाइक व स्कूटी से जोड़े आने लगते हैं और नियम और कानून को ताख पर रख कर बेखौफ तरीके से यहाँ रुकते हैं। नाम न छापने की शर्त पर एक स्थानीय व्यक्ति ने जानकारी दी की गेस्ट हाउस के अगल-बगल पारिवारिक मकान है। लेकिन मना करने पर गेस्ट हाउस संचालक आस पास के कुछ तथाकथित पत्रकारों की धौस दिखाकर खुले आम जिस्मफरोशी का धंधा चलवा रहा है। गेस्ट हाउस से जुड़े दलाल मोबाइल के माध्यम से इस गेस्ट हाउस में अय्याशी करने के लिए 1200 से 2000 रुपये में कमरा बुक करा देते हैं और ग्राहकों को युवतियों के साथ समय व्यतीत करने को भेज देते हैं। आसपास के लोग इस गेस्ट हाउस में फल फूल रहे इस अवैध धंधे के व्यवसाय से त्रस्त हो चुके हैं। कई बार स्थानीय लोगों द्वारा नाबालिग/स्कूली लड़कियों के आने जाने की विडियो और फोटो बनाई गई पर गेस्ट हाउस संचालक व इसमें संलिप्त लोगों के डर के वजह से कोई शिकायत करने के लिए आगे नहीं आ रहा है।

क्षेत्रीय लोगों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस गेस्ट हाउस में यहाँ के क्षेत्रीय तथाकथित पत्रकारों की मिलीभगत है, जिसके सह पर गेस्ट हाउस संचालक खुलेआम कम आयु के स्कूली लड़के-लड़कियों को रूम उपलब्ध कर रहा है। सूत्रों की माने तो कुछ तथाकथित पत्रकारों का इस गेस्ट हाउस में हमेशा आना जाना लगा रहता है। गेस्ट हाउस संचालक व इसमें संलिप्त लोगों के भय के वजह से कोई इसका विरोध नही कर पा रहा हैं। अगर प्रशासन सीसीटीवी और रिकॉर्ड बूक चेक करे तो सारी पोल खुल जाएगी और इसमें संलिप्त लोग खुद-ब-खुद बेनकाब हो जाएंगे। वैसे लगता है प्रशासन किसी बड़ी घटना के होने का इंतेजार कर रही है।

गेस्ट हाउस में अवैध धंधा

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
वाराणसी : मंडुवाडीह थाने से चंद कदम दूर स्थित गेस्ट हाउस में तथाकथित पत्रकारों के सह पर चल रहा अवैध धंधा, गेस्ट हाउस में अवैध धंधा, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
CHIEF EDITOR
13/05/2022
339
3
Google News + AMP Verified