AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 CHIEF EDITOR 🕛 16 MAY 2022 ⚡ 1549

वाराणसी : नन्दी महाराज की 450 वर्षों की प्रतीक्षा हुई पूरी - स्वामी नरेन्द्रानन्द सरस्वती

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : श्री काशी सुमेरु पीठाधीश्वर जगद्गुरू शंकराचार्य स्वामी नरेन्द्रानन्द सरस्वती महाराज ने न्यायालय के आदेश पर ज्ञानवापी मस्जिद परिसर में किये गए सर्वे में सनातन प्रतीकों के साथ-साथ शिवलिंग मिलने के दावे पर कहा कि आज लगभग 450 वर्षों की प्रतीक्षा नन्दी महाराज की पूरी हो गई है। सत्यमेव जयते, आज सत्य की जीत हुई है। जिसे सबको सहर्ष स्वीकार करना चाहिए। शंकराचार्य जी महाराज ने ओवैसी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये व्यक्ति न तो न्यायालय का सम्मान करता है और न ही देश की एकता और अखण्डता की परवाह करता है।

शंकराचार्य जी महाराज ने आरोप लगाया कि ओवैसी आये दिन अनर्गल बातें करते रहते हैं। ओवैसी के सभी लक्षण पागलों जैसे हैं। इसको इलाज की जरूरत है। सरकार ऐसे आदमी की संसद सदस्यता समाप्त कर पागलखाने में भर्ती कराये।

varanasi gyanwapi news

वाराणसी ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
वाराणसी : नन्दी महाराज की 450 वर्षों की प्रतीक्षा हुई पूरी - स्वामी नरेन्द्रानन्द सरस्वती, varanasi gyanwapi news, वाराणसी ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
CHIEF EDITOR
16/05/2022
735
2
Google News + AMP Verified