AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

रामनगर : घर में घुसकर सेवानिवृत्त रेलकर्मी से लूटपाट कर हुई हत्या, पुलिस पर लापरवाही का आरोप

🔰 SANDEEP KR SRIVASTAVA 🕛 21 MAY 2022 ⚡ 1730

वाराणसी : रामनगर स्थित भीटी गांव के शिव बिहार कालोनी में रेलवे से सेवानिवृत्त रेलकर्मी की आज दिनदहाड़े घर में घुसकर हत्या कर दी गई। बेखौफ अंदाज में की गई इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई और दहशत का माहौल कायम हो गया। मूलरूप से बिहार के सासाराम जिले के रहने वाले 67 वर्षीय अक्षयवर नाथ वर्मा, पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन से एकाउंटेंट पद से सेवानिवृत्त हुए थे। पिछले कुछ वर्षों से शिव बिहार कालोनी में मकान बनवाकर बिहार शिक्षा विभाग से सेवानिवृत पत्नी मंजू वर्मा के साथ रहते थे। पत्नी का देहांत दो माह पूर्व हो जाने से अक्षयवर घर में अकेले रहते थे।

घटना की जानकारी तब हुई जब मृतक के परिचित बिजली विभाग के एसडीओ पद से रिटायर विनोद कुमार उपाध्याय अक्षयवर से मिलने के लिए पहुंचे। कई बार घर के बाहर से आवाज लगाने के बावजूद जब अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई, तब उन्होने उनके मकान में हेरिटेज अस्पताल में कार्यरत चंद्रप्रकाश सिंह से विनोद ने अक्षयवर के बारे में पूछा। किसी अनहोनी की शंका हुई तो आस पड़ोस के लोगों को बुलाया गया। जिसके बाद कमरे घुसते ही मृतक का शव औंधे मुंह फर्श पर पड़ा था। उनका हाथ व पैर प्रेस के तार से बांधा गया था और गमछे से गला दबाया गया था। किसी धारदार हथियार से सिर पर वार किया गया था और सिर से रक्तस्राव हो रहा था। घर की आलमारी, बेड व बक्शा को हत्यारों द्वारा खंगाला गया था। कमरे में पड़ी टेबल पर तीन गिलास, कोल्डड्रिंक और शराब की बोतल पड़ी हुई थी। कोल्डड्रिंक से अजीब तरह की दुर्गंध आ रही थी। आशंका जताई जा रही है कि शराब में नशीला पदार्थ देकर बेहोश कर, घटना को अंजाम दिया गया होगा।

पड़ोसियों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार सुबह 11.30 बजे कुछ लोग अक्षयवर से मिलने आए थे। मृतक का बेटा अपनी पत्नी के साथ दिल्ली में रहता है। दो बेटियों में से एक बेटी की शादी हो गई है और दूसरी बेटी दिल्ली में नौकरी करती है। घटना की सूचना के बाद मौके पर एडिशनल सीपी सुभाषचंद्र दूबे, एडीसीपी राजेश कुमार पाण्डेय, एसीपी कोतवाली त्रिलोचन त्रिपाठी, थानाध्यक्ष रामनगर सहित भरी पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचे।

घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम को बुलाया गया जिसके बाद टीम ने साक्ष्य एकत्रित किए और जासूसी कुतिया लगभग सौ मीटर तक गई, जहां जाकर जासूसी कुतिया रुकी वहां चार पहिया वाहन के पहिये का निशान मिला। आशंका जताई जा रही हैं कि हत्यारे चार पहिया वहाँ से आये होंगे। वहीं क्षेत्रीय लोगों के अनुसार कालोनी में पूर्व में कई बार चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं, पुलिस क्षेत्र में सही से गश्त नहीं करती। अगर पुलिस सक्रिय रही होती तो अक्षयवर की जान बच सकती थी।

#varanasi news in hindi

#रामनगर वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
रामनगर : घर में घुसकर सेवानिवृत्त रेलकर्मी से लूटपाट कर हुई हत्या, पुलिस पर लापरवाही का आरोप, varanasi news in hindi, रामनगर वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
SANDEEP KR SRIVASTAVA
21/05/2022
688
2
Google News + AMP Verified