AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS
🔰 SANDEEP KR SRIVASTAVA 🕛 12 JUN 2022 ⚡ 433

वाराणसी : भाजपा विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने स्वास्थ्य कर्मियों को किया सम्मानित

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : रामनगर भारतीय जनता पार्टी ने आज लाल बहादुर चिकित्सालय में मोदी सरकार के 8 साल पूरा होने के अवसर पर सेवा सुशासन और गरीब कल्याण कार्यक्रम के अंतर्गत सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

जिसमे लाल बहादुर चिकित्सालय में काम करने वाले सभी स्वास्थ्य कर्मियों को माल्यर्पण कर उनको सम्मानित किया गया।

सम्मान समारोह का उद्घाटन कैंट विधानसभा के भाजपा विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने किया।

भाजपा विधायक ने स्वास्थ्य कर्मियों को संबोधित करते हुए कहा कि जिस तरह कोरोना काल में आपने रामनगर व उससे जुड़े अन्य जनपद से ईलाज के लिए आये सभी लोगो को सुरक्षित रखा। इसपे हमलोगों को गर्व है।
उन्होंने आगे कहा कि आप लोगों पर हमलोगों का पूरा भरोसा है कि आप इसी तरह सभी प्रकार की आपदा में हम सभी लोगो की रक्षा करेंगेl

भाजपा विधायक ने मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए संपूर्ण विश्व में भारत को एक अलग पहचान दिलाने की बात कही।

रामनगर मंडल अध्यक्ष अजय प्रताप सिंह ने सभी का स्वागत करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने स्वाथ्य कर्मियो के लिए कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए हैं। भाजपा नेता सन्तोष द्विवेदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आठ साल पूरे होने पर शहर के विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित किया गया है। तो वही दूसरी ओर भाजयुमो के तेज तर्रार युवा नेता सृजन श्रीवास्तव ने मोदी सरकार के द्वारा चलाई जा रही आठ महत्वपूर्ण योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से सीएमएस मौर्या, संतोष द्विवेदी, राजेन्द्र पटेल, नन्दलाल चौहान, महानगर मंत्री डॉ अनुपम गुप्ता सभासद अशोक जयसवाल,जितेंद्र पांडे, झुनझुन, राजकुमार सिंह ,सृजन श्रीवास्तव अजय सेठ, विशाल जायसवाल, सुरेंद्र श्रीवास्तव, जितेंद्र यादव व बहुत सारे कार्यकर्ता उपस्थित थे।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
वाराणसी : भाजपा विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने स्वास्थ्य कर्मियों को किया सम्मानित, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
SANDEEP KR SRIVASTAVA
12/06/2022
232
3
Google News + AMP Verified