AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS
🔰 CHIEF EDITOR 🕛 12 JUN 2022 ⚡ 978

वाराणसी : ATM कार्ड बदलकर पैसे निकालने वाले जालसाज को मिर्जामुराद पुलिस ने किया गिरफ्तार

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : मिर्जामुराद पुलिस ने आज कछवा एटीएम से कार्ड बदलकर पैसे निकालने वाले एक जालसाज को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तारी के संबंध में जानकारी देते हुए सब इंस्पेक्टर उमेश चन्द्र विश्वकर्मा ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की विगत 10 जून को कछवां रोड स्थित यूनियन बैक से ATM कार्ड बदलकर रुपया निकालने वाला अभियुक्त अभी-अभी बैंक आफ बड़ौदा कछवाँ रोड के ATM में घुसा है। जो आज फिर दोबारा किसी व्यक्ति के साथ ठगी करने के फिराक में है। मुखबिर की सूचना को संज्ञान में लेते हुए तत्काल कार्रवाई करते हुए अभियुक्त मेहताब अहमद निवासी पक्की बाजार, कैण्ट को धर पुलिस ने धर दबोचा।

अभियुक्त ने पुलिस पूछताछ में बताया कि मैं अपने कुछ बुरे दोस्तो के संगत में आकर चोरी करना और एटीएम कार्ड बदलकर रूपये निकालना शुरू कर दिया और यह मेरी आदत बन गयी, अपनी आजीविका चलाने के लिए यह मेरा रोज का काम है। मैं घूम-घूमकर जहां-जहां एटीएम मशीन लगा है वहां सीधे-साधे व्यक्तियों को अपना निशाना बनाकर अपना शिकार बनाता हूं। 10 जून को सुबह करीब 11.30 बजे यूनियन बैंक कछवा रोड के एटीएम से एक लड़की से एटीएम कार्ड बदलकर उसी के एटीएम कार्ड से 13500 रुपया निकाला हूं। यह वहीं रुपया व एटीएम कार्ड है जो बरामद हुआ है। बांयी जेब से बरामद 2270 रूपये जो जामा तलाशी में मिला है, उसे अपने खर्चे के लिये रखा था और अन्य 18 एटीएम के बारे में पूछने पर अभियुक्त ने बताया कि 6 जून की शाम 8 बजे मैने मलदहिया SBI के एटीएम से एटीएम कार्ड बदलकर 25 हजार रूपये निकाले थे उसमें से 2000 रुपए बचे है और बाकी अन्य रुपये खर्च हो चुके हैं और 270 रूपये मेरे निजी पाकेट खर्चे के रुपये है।

पुलिस ने अभियुक्त के पास से 15,500 रुपया, घटना में प्रयुक्त एक एटीएम व अन्य घटना से संबंधित 18 एटीएम बरामद किए। पुलिस गिरफ्तार अभियुक्त के खिलाफ आईपीसी की धारा 419/420/411 के तहत आवश्यक कार्रवाई कर रही है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में सब इंस्पेक्टर उमेश चन्द्र विश्वकर्मा, कांस्टेबल राजेश कुमार, कांस्टेबल उमाशंकर ने भूमिका निभाई।

varanasi news in hindi

मिर्जामुराद वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
वाराणसी : ATM कार्ड बदलकर पैसे निकालने वाले जालसाज को मिर्जामुराद पुलिस ने किया गिरफ्तार, varanasi news in hindi, मिर्जामुराद वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
CHIEF EDITOR
12/06/2022
414
2
Google News + AMP Verified