AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 CHIEF EDITOR 🕛 12 JUN 2022 ⚡ 1097

वाराणसी : प्रयागराज से वाराणसी घूमने आए युवक की गंगा में डूबने से हुई मौत, शव की तलाश जारी

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : आज रविवार को आनंदमई घाट के सामने गंगा में नहाने के दौरान पैर फिसलने से योगेश सोनी (26 वर्ष) की डूब जाने से मौत हो गई। साथ में नहा कर रहे साथियों ने शोर मचाया, परंतु युवक को बचाया न जा सका। योगेश तबतक गहरे पानी में समा चुका था। घटना की जानकारी मिलने के बाद SHO भेलूपुर रमाकांत दुबे जल पुलिस और एनडीआरएफ के जवानों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और युवक के शव की तलाश कार्य में जुट गए।

योगेश मूल रूप से कटरा नई बस्ती गुरसराय देहात झांसी का रहने वाला था। योगेश वाराणसी घूमने अपने मित्र प्रवीण, दीपांश पटेल, प्रशांत और राज के साथ आया था। सभी युवक झांसी के रहने वाले हैं और सभी प्रयागराज में रहकर तैयारी करते हैं। गर्मी की छुट्टी हो जाने के कारण सोमवार को सभी अपने गांव जाने वाले थे। इस बीच काशी में गंगा स्नान करने के लिए सभी सुबह 9 बजे कैंट पहुंचे। कैंट से ऑटो पकड़ कर घाट पर पहुंचे थे और यह घटना घटित हो गई। खबर लिखे जाने तक जल पुलिस और एनडीआरएफ की टीम युवक के शव की तलाश कर रही है।

varanasi news in hindi

गंगा में डूबने से मौत

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
वाराणसी : प्रयागराज से वाराणसी घूमने आए युवक की गंगा में डूबने से हुई मौत, शव की तलाश जारी, varanasi news in hindi, गंगा में डूबने से मौत
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
CHIEF EDITOR
12/06/2022
537
2
Google News + AMP Verified