AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS
🔰 SANDEEP KR SRIVASTAVA 🕛 27 JUN 2022 ⚡ 760

वाराणसी: रामनगर में ओटीएस को लेकर बिजली विभाग के कर्मचारियों ने निकाली रैली और लोगो को किया जागरूक

हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी: बिजली के बिल में पड़ने वाले ब्याज की शतप्रतिशत माफी के लिए चलाई जा रही ओटीएस योजना के तहत उपभोक्ताओं को बकाया जमा करने के लिए बिजली विभाग ने जागरूकता अभियान चलाया।कर्मचारियों ने लोगों से बकाया बिल जमा करने की अपील की।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश सरकार ने एलमवी-वन, टू व फाइव के बिजली उपभोक्ताओं को शतप्रतिशत ब्याज में छूट देने के लिए ओटीएस योजना लागू की है। विभागीय टीमों द्वारा फीडर के अनुसार कैम्प भी लगाए गए, लेकिन बकायेदारों द्वारा बिल जमा करने में जागरूकता नहीं दिखाई गई। इस पर विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों ने जागरूकता अभियान चलाने का निर्णय लिया।

रामनगर डिवीजन में उपभोक्ता जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। अभियान में उपखण्ड अधिकारी और कर्मचारी रैली निकाल कर बैनर से व एनाउंस करके लोगों को योजना कि अंतिम तिथि से पूर्व बकाया जमा कर छूट का लाभ लेने को प्रेरित किया।

रामनगर उप -विभागीय अधिकारी अजय प्रताप यादव व कनिष्ठ अभियंता अभिषेक सिंह के नेतृत्व में जागरूकता रैली निकाली गई जिसमें कि हेमंत पांडे, सोनू, पंकज, शमशाद, दिलीप, प्रेम, शंकर, संजय यादव, सुनील यादव, प्रमोद सिंह, संतोष, सत्यनारायण, सूफी, नत्थू यादव व अन्य विधुत कर्मचारी शामिल रहे।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
वाराणसी: रामनगर में ओटीएस को लेकर बिजली विभाग के कर्मचारियों ने निकाली रैली और लोगो को किया जागरूक, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
SANDEEP KR SRIVASTAVA
27/06/2022
398
1
Google News + AMP Verified