AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 CHIEF EDITOR 🕛 05 JUL 2022 ⚡ 1282

योगी सरकार 2.0 : मुख्यमंत्री ने टेका श्रीकाशी विश्वनाथ दरबार में मत्था, योगी सरकार के 100 दिन पूरे

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

योगी सरकार 2.0 : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने एक दिनी दौरे पर वाराणसी पहुंच गए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने एकदिवसीय दौरे पर वाराणसी में हैं। उनका हेलीकप्टर पुलिस लाइन ग्राउंड में उतरा। यहां आला अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों ने उनकी अगवानी की। मुख्यमंत्री यहां से सीधे सर्किट हाउस के लिए रवाना हुए, योगी ने वहाँ प्रधानमंत्री के 7 जुलाई के दौरे के मद्देनजर अधिकारियों से तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक की। वहीं सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी योगी सरकार 2.0 के 100 दिन पूरे होने के मौके पर श्रीकाशी विश्वनाथ धाम पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधिवत दर्शन-पूजन कर रुद्राभिषेक किया और अगले 6 महीने के लक्ष्य को भी सकुशल प्राप्त करने का आशीर्वाद माँगा। इस दौरान उनके साथ पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह भी मौजूद रहे।

बता दें कि मुख्यमंत्री ने शपथ ग्रहण के बाद ही 100 दिन, 6 महीना और 5 वर्षों का सभी विभागों और सरकार का लक्ष्य तय कर दिया था। ऐसे में कल पूरे हुए 100 दिन में योगी सरकार ने 1000 कार्य सफलता पूर्वक पूरे किये जिससे जनता को सीधे तौर पर लाभ मिलेगा। इसके पहले मुख्यमंत्री ने सिगरा स्टेडियम, रुद्राक्षक कन्वेंशन सेंटर का निरीक्षण भी किया और प्रधाममंत्री के दौरे को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने एक दिवसीय दौरे पर गुरुवार को वाराणसी आ रहे हैं। यहां वो कुल 1800 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे।

वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 07 जुलाई को वाराणसी आगमन को लेकर तैयारी अंतिम दौर में है। एक दिन पहले फुल ड्रेस रिहर्सल होगा। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जबरदस्त तैयारी की जा रही है। तैयारी के ही मद्देनजर वायुसेना के हेलीकाप्टर ने उड़ान भरी। बाबतपुर एयरपोर्ट से लेकर पुलिस लाइन तक चक्कर लगाया। इसके साथ ही सभी कार्यक्रम स्थलों तक गया। इसके बाद वापस बाबतपुर एयरोपर्ट लौट गया।

इस बार प्रधानमंत्री का कार्यक्रम तीन जगहों पर है। इसे देखते हुए तीन जगहों पर सुरक्षा व्यवस्था की गई है। साथ ही आवागमन के लिए तय रूट पर भी सुरक्षा के लिए जवान मुस्तैद रहेंगे।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
योगी सरकार 2.0 : मुख्यमंत्री ने टेका श्रीकाशी विश्वनाथ दरबार में मत्था, योगी सरकार के 100 दिन पूरे, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
CHIEF EDITOR
05/07/2022
534
3
Google News + AMP Verified