AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 CHIEF EDITOR 🕛 19 JUL 2022 ⚡ 1234

Murder in Jaunpur : पत्नी के अवैध संबंधों को लेकर पति ने की पेंचकस घोंप कर पत्नी की दर्दनाक हत्या

सार : Murder in Jaunpur : जौनपुर में सोमवार को अवैध संबंधों को लेकर पति ने अपनी पत्नी की पेंचकश घोंपकर हत्या कर दी, पुलिस ने लिया हिरासत में

Murder in Jaunpur : जौनपुर के सरायख्वाजा के रामपुर डेरवा गांव में सोमवार को अवैध संबंधों को लेकर पति ने अपनी पत्नी की पेंचकश घोंपकर हत्या कर दी, एक हफ्ते पहले ही मृतका की आपरेशन से बच्ची पैदा हुई थी। मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने दहेज दहेज हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

सीओ सदर एसपी उपाध्याय ने बताया की एक वर्ष पूर्व ही शादी हुई थी। पति-पत्नी के बीच संदेह होने पर कहासुनी होती थी। मृत सोनम के पिता ने दहेज हत्या का केस दर्ज कराया है। आरोपित पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जमालपुर गांव के निवासी कालीचरण की बेटी सोनम का प्रेम विवाह 25 मार्च 2021 को पड़ोसी गांव रामपुर डेरवा के आकाश गौतम के साथ हुआ था। विवाह के बाद से ही पति-पत्नी के बीच अवैध संबंधों को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था। गांव में लोगों का कहना है कि आकाश अपने ही परिवार के सदस्य पर शक करता था। इसे लेकर अक्सर वह पत्नी की पिटाई भी करता था। पिटाई की वजह से सोनम अक्सर मायके चली जाती थी। बाद में मान-मनौवल के बाद आकाश उसे लेकर आता था। यह सिलसिला शादी के बाद से ही चल रहा था। एक सप्ताह पूर्व सोनम को आपरेशन से बेटी पैदा हुई थी।

आकाश उसे अपनी बेटी नहीं मानता था। इस पर भी और दोनों में नोकझोंक होती थी। सोमवार की शाम विवाद के दौरान आक्रोशित आकाश ने पत्नी सोनम की पेंचकश घोंपकर हत्या कर दी। सोनम के पिता ने ससुरालीजन के खिलाफ दहेज हत्या की तहरीर दी। पुलिस ने एक पति को हिरासत में ले लिया है। थाना प्रभारी निरीक्षक अवनीश कुमार राय ने बताया कि दहेज हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है।

jaunpur news in hindi

Murder in Jaunpur

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
Murder in Jaunpur : पत्नी के अवैध संबंधों को लेकर पति ने की पेंचकस घोंप कर पत्नी की दर्दनाक हत्या, jaunpur news in hindi, Murder in Jaunpur
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
CHIEF EDITOR
19/07/2022
634
2
Google News + AMP Verified