AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS
🔰 CHIEF EDITOR 🕛 16 SEP 2022 ⚡ 829

आज का राशिफल : 16 सितंबर 2022 - कैसा रहेगा आपका आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ

आज का राशिफल : 16 सितंबर 2022, दिन शुक्रवार कैसा रहेगा आपका आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ पढिए अभी आगाज इंडिया पर

आज का राशिफल : 16 सितंबर 2022, दिन शुक्रवार कुछ राशि वालों के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है, तो कुछ जातकों को आज मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ संजीव तिवारी से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। आइये देखते हैं कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष - व्यावसायिक क्षेत्र में प्रगति का प्रयास, कार्यक्षमता में वृद्धि, कठिनाइयों में कुछ कमी, सुसमाचार की प्राप्ति, आपसी सम्बन्ध मधुर, राजकीय पक्ष से सहयोग।

वृषभ - दिनमान अनुकूल, योजना को मूर्त रूप में परिणित, बकाए धन की वसूली, स्थान-परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम, जीवन साथी से सामंजस्य, आपसी सम्बन्ध मधुर।

मिथुन - आर्थिक व्यावसायिक हानि, व्यवहार में लापरवाही, जोखिम से नुकसान, नव-उत्तरदायित्व का निर्वाह, आय की तुलना में व्यय अधिक, मानसिक बेचैनी।

कर्क - व्यापारमें धन निवेश, व्यक्तित्व का विकास, समस्याओं का संतोषजनक समाधान, प्रियजनों से विचार-विनिमय, निजी जिन्दगी में सुख के साधन सुलभ।

सिंह - समस्याएँ सुलझने की ओर, प्रभावशाली हस्तियों से सम्पर्क, सुसमाचार की प्राप्ति, सद्विचारों का उदय, आत्मिक शांति, भोग-विलासिता की ओर रुझान।

कन्या - अभीष्ट कार्यों में सिद्धि, श्रेष्ठजनों से सम्पर्क का सुपरिणाम प्राप्त, दाम्पत्य जीवन में सुखशांति, विवादास्पद मसला सुलझने की ओर, विरोधी परास्त, लाभ का सुयोग।

तुला - समय असन्तोषजनक, कार्यों मे असफलता, अशांति का वातावरण, व्यावसायिक उननति में बाधा, आत्मविश्वास में कमी, इच्छा की पूर्ति में अड़चनें, यात्रा से कष्ट।

वृश्चिक - योजना की पूर्ति हेतु प्रयततशील, स्वयं का निर्णय हितकर, मंगल आयोजन सम्पन्न, आय के नवीन स्नोत उपस्थित, आपसी सद्भाव, शुभ भावनाओं का उदय।

धनु - शारीरिक सुख में वृद्धि, स्वजनों -परिजनों के माध्यम से बकाए धन की प्राप्ति, अध्यात्म के प्रति आस्था, नौकरी में पदोन्‍नति विषयक मसला हल होने को।

मकर - भाग्योदय का मार्ग प्रशस्त, भौतिक सुख के जरूरी साधन सुलभ, रचनात्मक क्रियाकलापों में वृद्धि, व्यक्तित्व का विकास, दूर या समीप की यात्रा का प्रसंग।

कुम्भ - समय अशुभ, अभीष्ट कार्यों में परेशानी, मानसिक बेचैनी, पूँजी का प्रतिफल न मिलने से कष्ट, प्रतिष्ठा पर आघात, पदोन्नति में बाधा, यात्रा विफल।

मीन - शुभ भावनाओं का उदय, नवीन समस्याओं का समाधान, मानसिक शांति, व्यावसायिक वातावरण मनोनुकूल, आपसी सलाह से कामयाबी, सुख-सुविधा।

aaj ka rashifal in hindi

आज का राशिफल

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
आज का राशिफल : 16 सितंबर 2022 - कैसा रहेगा आपका आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ, aaj ka rashifal in hindi, आज का राशिफल
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
CHIEF EDITOR
16/09/2022
332
3
Google News + AMP Verified