AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 SANDEEP KR SRIVASTAVA 🕛 08 AUG 2023 ⚡ 1061

वाराणसी: विश्व हिंदू महासंघ द्वारा किया गया नए जिलाध्यक्षों की नियुक्ति, चंदौली व गाजीपुर का हुआ गठन

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी: विश्व हिंदू महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष भिखारी प्रजापति द्वारा आज एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से वाराणसी मंडल के नवनियुक्त पदाधिकारियों का घोषणा किया गया। इसमें काशी संभाग प्रभारी रूद्र कुमार पाठक,मंडल प्रभारी तपेश्वर चौधरी के सहमति से जिला अध्यक्ष और महानगर अध्यक्ष जैसे पदों पर नियुक्ति की। जिनका काशी मंडल की टीम द्वारा पूरे जोर-शोर से स्वागत किया गया।

प्रदेश अध्यक्ष ने पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि हम हिंदुओं को जागरूक रहने की और एकजुट होने की भी आवश्यकता है। इसके द्वारा ही हम हिंदुओं का विकास कर सकते हैं।

इसी क्रम में आगे काशी मंडल प्रभारी तपेश्वर चौधरी ने भी अपने विचार प्रकट किए और कहा कि विश्व हिंदू महासंघ समस्त सनातनी लोगों को एकत्रित करने का प्रयास है जो हिन्दू धर्म में मान्यता रखें और हिन्दू शक्ति को मज़बूत करने का प्रयास करेंगे उनका इसमें स्वागत है। उन्होंने कहा कि हम झूठे वादों पर नहीं वेदों पर चलने वाले लोग हैं।

कार्यक्रम में जनपद चंदौली और गाजीपुर का गठन भी हुआ, जिसमे वाराणसी जिला अध्यक्ष मनोज गुप्ता महानगर अध्यक्ष भरत भूषण, जिलाध्यक्ष जौनपुर दिनेश मधुकर,जिला अध्यक्ष चंदौली शिवम सिंह तथा जिलाध्यक्ष गाजीपुर के पद पर डॉ आनंद प्रकाश सिंह की नव नियुक्ति की गई। सभी नव नियुक्त पदाधिकारियों ने परम पूज्य गोरक्ष पीठाधिश्वर महाराज योगी आदित्यनाथ जी के बताए हुए रास्ते पर चलने एवं हिंदुत्व के लिए कार्य करने का प्रण लिया।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
वाराणसी: विश्व हिंदू महासंघ द्वारा किया गया नए जिलाध्यक्षों की नियुक्ति, चंदौली व गाजीपुर का हुआ गठन, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
SANDEEP KR SRIVASTAVA
08/08/2023
681
3
Google News + AMP Verified