AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 CHIEF EDITOR 🕛 22 NOV 2023 ⚡ 1204

वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : चार बदमाशों ने दिन-दहाड़े सोने-चांदी के कारोबारी बल्लभदास अग्रवाल को लूटने की नाकाम कोशिश की। बदमाशों का मनोबल इतना की गलियों के रास्ते बेखौफ पैदल ही कारोबारी के बुलानाला स्थित घर के मुख्य गेट पर जा धमके। बदमाशों ने घर की घंटी बजाई व साथ लाये रिवाल्वर निकाले जिसके बाद बदमाशों की नजर गेट के आस पास की नजर सीसीटीवी कैमरे पर पड़ी जिसके बाद बदमाश उल्टे पांव वहाँ से कालभैरव मंदिर की ओर भाग निकले।

वही कारोबारी बल्लभदास अग्रवाल सीसीटीवी कैमरे में बाहर खड़े बदमाशों को रिवाल्वर के साथ देख सहम गए। जिसके पांच घंटे बाद कारोबारी ने दोपहर दो बजे कोतवाली पुलिस को सूचना दी, लेकिन तब तक बदमाश पुलिस की पकड़ से दूर जा चुके थे। आशंका है कि चेहरा खुला होने से बदमाशों के मन में पकड़े जाने का खौफ समा गया होगा।

इंस्पेक्टर कोतवाली के नेतृत्व में व्यापारी को लूटने पहुंचे बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की चार टीमें गठित की गईं हैं। कोतवाल आशीष मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस बल्लभदास के घर पहुंचने वाले सभी रास्तों पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। हालांकि, पुलिस देर रात तक कोई सुराग नहीं लगा पायी थी।

जानकारी के अनुसार उक्त बदमाश वाराणसी में लुट करने में जरूर असफल हो गए, लेकिन रायबरेली व देहरादून की एक ज्वैलरी में बदमाश ज्वैलरी लूटने में सफल हुए थे। दोनों ही घटनाओं में अब तक की छानबीन में आए सबूत एवं जानकारी लेने के लिए वाराणसी पुलिस उक्त जनपदों की जांच टीम से संपर्क करेगी।

बल्लभदास ने घटना का विवरण देते हुए बताया कि हम तो पुलिस को जानकारी भी नहीं देने वाले थे, जिसके वजह से पुलिस को सूचना देने में देर हुई। उनकी पत्नी और दोनों बच्चे सुरक्षित हैं। लेकिन घटना के पांच घंटे बाद भी उनकी जुबान उनका साथ नहीं दे पा रही थी।

श्रोत : दैनिक जागरण

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
वाराणसी : सराफा कारोबारी को लूटने की कोशिश, सीसीटीवी पर नजर पड़ते ही भाग निकले बदमाश, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
CHIEF EDITOR
22/11/2023
559
1
Google News + AMP Verified