AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 SANDEEP KR SRIVASTAVA 🕛 14 JAN 2024 ⚡ 510

वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी: सार्थक सेवा फाउंडेशन की तरफ से बढ़ती ठंडी को देखते हुए चौबेपुर ढकवा नामक गांव में असहाय और जरूरतमंद लोगों को कंबल और खाने का सामान वितरण किया गया।

इस दौरान ग्राम प्रधान विनोद ने कहा सार्थक फाउंडेशन से जुड़े लोग हमेशा जरूरतमंद व असहाय लोगों की सेवा में तत्पर रहते हैं। ठंड के बढ़ते मौसम में गरीब व असहाय की परेशानी को देखते हुए समय पर सार्थक फाउंडेशन द्वारा मदद पहुंचाई जा रही है जो काफी सराहनीय कार्य है। कड़ाके की ठंड में असहायों की सेवा ही मानवता की सेवा है। सार्थक फाउंडेशन के संयोजक ने कहा कि हमारी संस्था हमेशा लोगों की समस्याओं को दूर करने का हर संभव प्रयास करती है। सार्थक फाउंडेशन की महिला अध्यक्ष पूजा गिरी ने कहा कि मानव सेवा करना परमधर्म है। इस पुण्य के कार्य में संस्था की सदस्यों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया और उनके सहयोग से सफलता पूर्वक कार्य संपन्न हुआ।
अध्यक्ष पूजा गिरी जी ने सभी को धन्यवाद दिया और आगे भी सभी के सहयोग से ऐसे कार्य होते रहें ऐसा प्रयास रहेगा।

इस मौके पर अर्चना जायसवाल प्रिया, रंजनी,सपना,अमिता,अल्पना,पूनम गुप्ता,सुनीता,पुष्पा,ज्योति,कंचन,उषा स्वाति,शालिनी,रचना,रूबी,शिल्पी, संजोली,रीता और ग्राम प्रधान विनोद निषाद जी मौजूद रहे।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
वाराणसी : सार्थक फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के बीच किया कम्बल व भोजन का वितरण, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
SANDEEP KR SRIVASTAVA
14/01/2024
291
3
Google News + AMP Verified