AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 SAMAR BAHADUR SINGH 🕛 22 MAR 2024 ⚡ 656

वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : मंडुआडीह थाना क्षेत्र के बरेका परिसर से सटे जलालीपट्टी क्षेत्र के रहने वाले सोनू नामक युवक की देर रात बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैली जिसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

घटनास्थल पर आगाज इंडिया की वाराणसी टीम से बातचीत करते हुए क्षेत्रीय लोगों ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार रात जलालीपट्टी नई बस्ती निवासी सोनू यादव सड़क पर खड़ा था। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक उसके पास आकर रुके और बातचीत करने लगे। बदमाशों ने पहले गाली-गलौज की और फिर पिस्टल निकालकर सीधे फायर झोंक दिया। गोली सीधे सोनू के सिर में लगी और वह तड़पकर मौके पर गिर पड़ा। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। जिसके बाद हमलावर फायरिंग करते हुए तेजी से मौके से फरार हो गए। वारदात के बाद हडकंप मच गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस और युवक के परिजनों को सूचना दी।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस द्वारा लहूलुहान युवक को तुरंत बीएचयू ट्रॉमा सेंटर लेकर जाया गया। पुलिस की टीम स्थानीय लोगों की सूचना के अनुसार हमलावरों की तलाश में जुटी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर लोगों से पूछताछ की और मामले में जानकारी जुटाई। वहीं कुछ देर बाद एसीपी समेत पुलिस के आलाअधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस घटना का कारण आपराधिक तत्वों से रंजिश मान रही है। इसके लिए मंडुवाडीह थाने की पुलिस टीम के अलावा कमिश्नरेट की स्वाट टीम को लगाया गया है।

संवादाता : आशुतोष सिंह व कैमरामैन : दिलीप कुमार की रिपोर्ट।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
वाराणसी : बाइक सवार बदमाशों ने युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
SAMAR BAHADUR SINGH
22/03/2024
259
3
Google News + AMP Verified