AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 SHASHIKESH TIWARI 🕛 09 MAY 2020 ⚡ 813

फर्जी पुलिसवाला चोरी की बाइक के साथ गिरफ़्तार, लोगों से वसूलता था पैसे

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : कहा जाता है की हर ज़ुर्म का अन्त होता है। ऐसा ही मामला के शिवपुर थाने के अंतर्गत मामला प्रकाश मे सामने आया है। एक युवक पुलिस की वर्दी मे राहगिरो से वर्दी धौस दिखाकर के पैसा लेता था और पुलिस की छवि खराब करता था। वास्तव मे यह पुलिस नही था एक यह शातीर अपराधी था।जिसे सूचना पाकर वक़्त रहते शिवपुर पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ गिरफ़्तार कर लिया।

उप निरीक्षक चन्द्रदीप कुमार चौकी प्रभारी कांशीराम आवास थाना शिवपुर लॉकडाउन के अनुपालन में क्षेत्र में भ्रमणशील थे। सेन्ट्रल जेल के पास एक व्यक्ति वर्दी में दिखा जो संदिग्ध लग रहा था और चोरी की मोटर साइकिल को स्टार्ट कर रहा था तभी मौके पर पुलिस पहुँची। असली पुलिस को देखते ही फर्जी वर्दीधारी घबरा गया जिसके बाद मोटर साइकिल के विषय में पूछने पर बताया की मैं इसी जिले में बतौर सिपाही तैनात हूँ, लेकिन पुलिस को उसके वर्दी पहनने के ढंग और रंग से शंका हुई जिसके बाद पी0एन0ओ नंबर एवं बैच पूछा गया जिसमें वो कोई जवाब नहीं दे सका। जिसके बाद सख्ती से पूछताछ में अभियुक्त ने अपना नाम सूरज कुमार वर्मा निवासी जौनपुर बताया।

अभियुक्त सूरज ने बताया कि 6 मई को अपने ही ब्लाक के पास से मोटर साइकिल चोरी कर वर्दी पहनकर कर आने जाने वाले वाहनों व व्यक्तियों को रोककर लॉकडाउन का डर दिखाकर उनसे पैसा ऐंठने काम कर रहा था। अभियुक्त के ऊपर धारा 379/ 411 /171/ 419/ 420/ 467/ 468/ 471 के तहत कार्रवाई की जा रही है। पुलिस टीम में उप निरीक्षक चन्द्रदीप कुमार प्रभारी चौकी काशीराम आवास, हेड कॉन्सटेबल रमाकान्त यादव, कॉन्सटेबल महेन्द्र कुमार यादव व कॉन्स्टेबल जगदीश मौर्या शामिल रहे

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
फर्जी पुलिसवाला चोरी की बाइक के साथ गिरफ़्तार, लोगों से वसूलता था पैसे, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
SHASHIKESH TIWARI
09/05/2020
953
1
Google News + AMP Verified