AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 AAKASH TIWARI 🕛 14 MAY 2020 ⚡ 1682

मंडुआडीह थाना अंतर्गत तथाकथित पत्रकार अनुराग पांडे द्वारा फर्जी आईडी दिखाने का मामला प्रकाश में आया

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

वाराणसी : मंडुआडीह थाना अंतर्गत तथाकथित पत्रकार अनुराग पांडे के द्वारा फर्जी आईडी दिखाकर वसूली करने का मामला प्रकाश में आया।

फर्जी पत्रकार जिसका नाम अनुराग पांडेय है जो मंडुआडीह थाना अंतर्गत भुल्लनपुर 34वीं वाहिनी PAC क्षेत्र का निवासी है वह अपने आपको अलग-अलग चैनल का पत्रकार बताता है और अवैध रूप से धन उगाही करता है। विगत 1 माह पूर्व एक सम्मानित एवं प्रतिष्ठित संस्था (रोटी बैंक) के अध्यक्ष श्रीमती पूनम सिंह के घर पहुंच कर अपने आपको वाराणसी के जिलाधिकारी कार्यालय से आए जांच अधिकारी के तौर पर फ़र्ज़ी आई कार्ड दिखाते हुए धमकाने लगा और संस्था को अवैध बताते हुए हुए मोटी रकम की मांग करने लगा। जिसे पूनम सिंह के द्वारा रुपया देने से इनकार करते हुए इस तथाकथित पत्रकार के विरुद्ध मंडुवाडीह थाना मे मुकदमा पंजीकृत कराया है

जिसमें कार्यवाही के पूर्व विवेचना की जा रही है अनुराग पांडे के द्वारा आए दिन अलग अलग तरीकों से मंडुवाडीह क्षेत्र के साथ अन्य क्षेत्र में जाकर लोगों को फ़र्ज़ी प्रेस रिपोर्टर की आई कार्ड दिखा कर धमकाने और सीधे साधे लोगों से रुपया ऐंठने का काम जोरों शोर पर कर रहा है। बता दें की कुछ दिनों पूर्व जलालीपट्टी स्थिति एक सम्मानित डॉक्टर के यहाँ भी फर्जी तरीके से वसूली करने का मामला सामने आया है।

ऐसे तथाकथित एवं फर्जी पत्रकार के द्वारा समाज में पत्रकारिता को बदनाम करने की षड्यंत्र रची जा रही है। पत्रकारिता एक समाज का आईना कहा जाता है। वही सभी पत्रकार साथियों पर कीचड़ जैसा छींटा ऐसे लोगों के द्वारा किया जा रहा है, ऐसे लोगों को तो सभी पत्रकार साथियों के द्वारा मिलकर पत्रकारिता जगत से निस्तारित कर देना चाहिए।

अतः आप सभी से अनुरोध है ये जहां कही भी फर्जी प्रेस कार्ड अथवा कोई अन्य कार्ड दिखाकर रुपया ऐठने की कोशिश करता है तो तत्काल नजदीकी पुलिस स्टेशन अथवा 112 पर सूचना दें।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
मंडुआडीह थाना अंतर्गत तथाकथित पत्रकार अनुराग पांडे द्वारा फर्जी आईडी दिखाने का मामला प्रकाश में आया, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
AAKASH TIWARI
14/05/2020
846
2
Google News + AMP Verified