AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 AAKASH TIWARI 🕛 29 JUN 2020 ⚡ 659

जनपद के पहले कोरोना मरीज की घर में घुसकर निर्मम पिटाई, प्रशासन से सोशल मीडि‍या पर मांग रहा न्‍याय

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

जनपद वाराणसी का सबसे पहला कोरोना मरीज राजकुमार भारद्वाज जो की फूलपुर थानाक्षेत्र के चितौरा ग्राम में वाराणसी का रहने वाला है जो पूर्वांचल का पहला कोरोना पॉज़िटिव मरीज़ था जो दुबई से वाराणसी आया था और कोरोना संक्रमि‍त पाया गया था। वो अब कोरोना से अपनी जंग जीत चुका था और पूर्व की भाति खुशहाल जीवन व्यतीत करने का प्रयत्न कर रहा था की उसके जीवन में पुनः एक घटना घटी। राजकुमार भारद्वाज ने सोशल मीडि‍या पर एक पोस्ट डालते हुए आरोप लगाया की 19 जून 2020 को पडोसी अरविंद कुमार और उसके मनबढ़ भतीजे दिलीप, विपिन, पवन व पुत्र अनूप के द्वारा मुझे और मेरे भाई सुनील कुमार तथा पिता जी रामप्रसाद पर से लाठी-डंडो से प्रहार किया गया और हम लोगों को निर्ममता से पीटकर-पीटकर अधमरा कर दिया गया।

राजकुमार का आरोप है की पुलिस ने शिकायत दर्ज करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार तो किया पर दो दिन बाद उसे रिहा कर दिया गया। राजकुमार जिला प्रशासन से न्याय की उम्मीद में घटना के बाद की कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर मदद की गुहार लगा रहे हैं। जिसमें ये वीडियो जनपद में तेज़ी से वायरल हो रहा है।

फूलपुर थानाध्यक्ष सनवर अली ने बताया कि इस सम्बन्ध में आईपीसी की धारा 325 के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया और जिसमें एक व्यक्ति की गिफ्तारी की गयी थी और बाकी के दो अभी फरार हैं, जिनकी जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
जनपद के पहले कोरोना मरीज की घर में घुसकर निर्मम पिटाई, प्रशासन से सोशल मीडि‍या पर मांग रहा न्‍याय, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
AAKASH TIWARI
29/06/2020
785
3
Google News + AMP Verified