AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

🔰 AAKASH TIWARI 🕛 30 JUN 2020 ⚡ 767

DLW स्थित एपेक्स हॉस्पिटल में फूटा कोरोना बम, 3 दिन में 20 मरीज मिलने के बाद आज हुआ सील

सार : हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये नीचे क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी खबर के लि‍ये आगाज इंडिया न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

जनपद वाराणसी के डीएलडबल्यू - चितईपुर मार्ग पर स्थित एपेक्स हॉस्पिटल को आज पूरी तरह से सील कर दिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार एपेक्स हॉस्पिटल में 3 दिनों के भीतर 20 मरीज कोरोना पॉज़िटिव मिले है और एक ने अपनी जान गवां दी। जिससे हड़कंप मच गया है। मृत मरीज एपेक्स हॉस्पिटल का कर्मचारी था जिसकी कुछ दिनों पहले कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई थी। जिसके बाद उक्त मरीज को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 4 दिनों पहले अस्पताल के 68 कर्मचारीयों का सैंपल स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लिया था। जिसमें 2 दिनों पूर्व 8 लोगों की रिपोर्ट पॉज़िटिव पाई गई थी। जिसमें आज 12 लोगों की रिपोर्ट एंटीजन टेस्ट के बाद पॉज़िटिव आई है।

मृत 21 वर्षीय कर्मचारी ने कोरोना लक्षण होने पर अपनी जांच बीएचयू में कराई थी, जहां से उसकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई थी। इस संबंध में एपेक्स हॉस्पिटल के डायरेक्टर स्वरूप पटेल ने किसी भी कर्मचारी के कोरोना पॉज़िटिव मिलने से इंकार किया और अनभिज्ञता जाहीर की। जैसा की यह ज्ञात है की एपेक्स हॉस्पिटल में लोगो दूर दराज से इलाज कराने आते हैं फिर भी कोरोना से बचाव हेतु न तो कोई सावधानी बरती गई न ही इसे बंद किया गया। जिसके चलते आज बड़ी संख्या में यहाँ के कर्मचारी और न जाने कितने अन्य लोग संक्रमित हो चूकें हैं। ये 20 की संख्या तो उनकी है जो जांच में पॉज़िटिव आए है, लेकिन न जाने और कितने लोग ऐसे होंगे जो यहाँ से कोरोना संक्रमित होकर घूम रहें हैं।

बता दें की सभी 20 मरीज हॉस्पिटल के कर्मचारी हैं और आस-पास के रहने वाले हैं। जिससे अब क्षेत्र में कोरोना संक्रमण का खतरा और भी बढ़ गया है।
स्रोत : काशीवार्ता

varanasi news in hindi

वाराणसी न्यूज़

ऐसी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ें!
JOIN WHATSAPP GROUP
DLW स्थित एपेक्स हॉस्पिटल में फूटा कोरोना बम, 3 दिन में 20 मरीज मिलने के बाद आज हुआ सील, varanasi news in hindi, वाराणसी न्यूज़
⭐ SHARE THIS NEWS ⭐
⭐ LATEST NEWS ⭐
AAKASH TIWARI
30/06/2020
2262
2
Google News + AMP Verified